Move to Jagran APP

तलाक की खबरों के बीच शिल्पा शेट्टी ने शेयर कीं राज कुंद्रा के साथ अपनी शादी की तस्वीरें, लिखा ये मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को लेकर फिर से खबरें चल रही हैं कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। खबरों के मुताबिक राज की गिरफ्तारी ने शिल्पा को हिलाकर रख दिया है और उनका रिश्ता काफी कमज़ोर हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 08:58 AM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 11:23 AM (IST)
तलाक की खबरों के बीच शिल्पा शेट्टी ने शेयर कीं राज कुंद्रा के साथ अपनी शादी की तस्वीरें, लिखा ये मैसेज
Photo credit - Shilpa Shetty Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को लेकर फिर से खबरें चल रही हैं कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। खबरों के मुताबिक राज की गिरफ्तारी ने शिल्पा को हिलाकर रख दिया है और उनका रिश्ता काफी कमज़ोर हो गया है। इस वजह से शिल्पा अब राज के साथ नहीं रहना चाहतीं और उनसे तलाक लेने वाली हैं। हालांकि इन खबरों पर न तो राज और ना ही शिल्पा और ना ही दोनों की टीम की तरफ से कोई बयान सामने आया है जिनमें इन खबरों की आधिकारिक रूप से पुष्टि की हो, लेकिन हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो तलाक की खबरों का खंडन करने के लिए काफी है।

prime article banner

शिल्पा ने ये पोस्ट एक खास मौके पर किया है। इस पोस्ट में शिल्पा और राज की 4 फोटोज़ का एक कोलाज है जिनमें दोनों शादी के बंधन में बंधते नज़र आ रहे हैं। इस पोस्ट को देखकर एक बात तो ज़रूर साफ हो गई है कि दोनों का अलग होने के कोई इरादा नहीं है। दरअसल, शिल्पा और राज की शादी को आज 12 साल पूरे हो गए हैं। 22 नवंबर 2009 में दोनों ने शादी की थी। आज अपनी सालगिरह के मौके पर शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें राज, शिल्पा की मांग में सिंदूर भरते दिख रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, ’12 साल पहले ये पल...हमने इसे बनाया और वादा किया... उसे पूरा करते रहेंगे, अच्छा समय साथ में बिताते रहेंगे। मुश्किल वक्त प्यार और भरोसे के साथ को सहेंगे। कंधे से कंधा मिलाकर, दिन-ब-दिन♥।12 साल और गिनती नहीं ... हैप्पी एनिवर्सरी, कुकी’!

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आपको बता दें कि अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को कुछ महीने पहले गिरफ्तार किया गया था। 2 महीने राज को जेल में रहना पड़ा था, तब जाकर वो ज़मानत पर रिहा हुए थे। राज के वापस आने के बाद से ही ये चर्चा शुरू हो गई कि अब शिल्पा, राज से अलग हो जाएंगी। हालांकि बीते दिनों दोनों साथ में हिमाचल प्रदेश में स्पॉट हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.