Move to Jagran APP

शिल्पा शेट्टी ने ‘वर्ल्ड एजुकेशन डे’ के मौके पर शेयर की अपने स्कूल के दिनों की तस्वीर, बच्चों की शिक्षा को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं। अब उन्होने वर्ल्ड एजुकेशन डे के मौके पर अपने स्कूल के दिनों की एक ग्रुप फोटो साझा की है। साथ एक्ट्रेस ने कोरोना चलते हुए बच्चों की शिक्षा के नुकसान को लेकर चिंता जाहिर की है

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 03:59 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 03:59 PM (IST)
शिल्पा शेट्टी ने ‘वर्ल्ड एजुकेशन डे’ के मौके पर शेयर की अपने स्कूल के दिनों की तस्वीर, बच्चों की शिक्षा को लेकर कही ये बात
Shilpa Shetty shared picture of her school days on occasion of 'World Education Day'.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं। साथ ही वो अपने दोनों बच्चे वियान और समीशा के साथ भी तस्वीर साझा करती हैं। अब उन्होने वर्ल्ड एजुकेशन डे के मौके पर अपने स्कूल के दिनों की एक ग्रुप फोटो साझा की है। इस तस्वीर को साथ एक पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने कोरोना चलते हुए बच्चों के नुकसान को लेकर चिंता जाहिर की है और बच्चों को सुरक्षा के साथ-साथ शिक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया है।

loksabha election banner

बच्चों का नहीं हो रहा सर्वागीन विकास

इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने स्कूल के दोस्तों के साथ स्कूल यूनिफ़ॉर्म में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने इस महामारी के चलते बच्चों की शिक्षा के नुकसान के बारें बात करते हुए लिखा, मेरा दिल दुनिया भर के उन सभी बच्चों के लिए है, जो इस महामारी से गंभीर रूप से प्रभावित हुए हैं। वो दोस्तों के साथ मस्ती नहीं कर पा रहे हैं और एक पूरा सर्वागीन विकास (फिजिकल एजुकेशन) नहीं हो रही है। लेकिन ये इस वक्त की जरूरत है। जबकि हम उन्हें सीधे वायरस के संपर्क में भी नहीं ला सकते। हमें इस गैप की भरपाई करने के तरीके को तलाश ना होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

बच्चों को मिले शिक्षा का आधिकार

अभिनेत्री ने आगे लिखा, हमें बेबी स्टेप लेने की जरूरत है। आइए इस वर्ल्ड एजुकेशन डे पर हम साथ आगे आना होगा ना सिर्फ अपने बच्चों के लिए बल्कि हर बच्चे के लिए, जिससे उन्हें शिक्षा का आधिकार मिले, वो भी सुरक्षा से समझौता किए बिना। आगे आने वाली मजबूत जेनरेशन के लिए सुरक्षित रहें, हेल्दी रहें।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हांगामा 2’ में देखा गया था। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफरी ने अहम किरदार निभाएं हैं। उन्होंने आखिरी बार प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म में परेश रावल, मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष ने अहम किरदार निभाएं हैं। इन दिनों वो शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में बतौर जज काम कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.