Move to Jagran APP

Shilpa Shetty के नए वीडियो में फैंस को दिखा कुछ ऐसा, हैरान होकर पूछ रहें- 'क्या तिरुपति जाकर बाल मुंडवाया...'

हाल ही में नवरात्रि के मौके पर भी शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बच्चों के साथ पूजा करती दिखीं थीं। इस वीडियो में शिल्पा के साथ उनका बेटा वियान राज कुंद्रा और बेटी समिशा शेट्टी और कुछ स्टाफ मेंबर्स नज़र आए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 03:36 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 07:33 AM (IST)
Shilpa Shetty के नए वीडियो में फैंस को दिखा कुछ ऐसा, हैरान होकर पूछ रहें- 'क्या तिरुपति जाकर बाल मुंडवाया...'
Photo Credit : Shilpa Shetty Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लिए बीता कुछ वक्त काफी मुश्किलों भरा रहा है। बावजूद इसे शिल्पा बिना किसी की परवाह किए सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। आए दिन शिल्पा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती नजर आ रही हैं। फिर चाहे वो सेलिब्रेशन के हो या फिर वर्कआउट से जुड़े। वह हर तरह के वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट करती करती रहती हैं। लेकिन इसी बीच शिल्पा अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आई हैं। वह इस वीडिया की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में लोग उनके ​हेयरस्टाइल को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। साथ ही अलग अलग कयास लगाते दिख रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा वर्कआउट के दौरान अपने बाल को ऊपर उठाकर बांधती नजर आ रही हैं। वहीं इसी दौरान उनका अंडरकट बज कट हेयरस्टाइल दिख जाता है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शिल्पा ने लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा।

शिल्पा का ये स्टाइल फैंस के सिर के ऊपर से निकल रहा है। इसी वजह से फैंस उनसे सवाल करते नजर आ रहे हैं। शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘लगता है सदमा लग गया है', तो एक ने लिखा है, ‘यह अच्छा नहीं लग रहा'। एक ने लिखा, 'ये ऐसा आधा टकला क्यों किया?' तो वहीं एक यूजर ने लिखा, 'लगता है ​त्रिरुपति जाकर बाल निकलवा लिए और ऊपर से विग पहन रखी है।' एक ने लिखा, 'ये बाल को क्यों कटवा दिया पीछे से।'

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आपको बता दें कि हाल ही में नवरात्रि के मौके पर भी शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बच्चों के साथ पूजा करती दिखीं थीं। इस वीडियो में शिल्पा के साथ उनका बेटा वियान राज कुंद्रा और बेटी समिशा शेट्टी और कुछ स्टाफ मेंबर्स नज़र आए थे, लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि इस वीडियो में शिल्पा के पति राज कुंद्रा नज़र नहीं आए थे। वीडियो में दिख रहा है कि शिल्पा और वियान अपने घर में दुर्गा मां की आरती कर रहे थे तो वहीं समिशा साइड में खेल रही हैं इस दौरान पूरा स्टाफ हाथ जोड़कर खड़े थे। पूजा के दौरान शिल्पा और वियान ने ऑरेंज कलर के कपड़े पहन रखा था। वहीं समिशा ने ऑरेंज एंड व्हाइट रंग की फ्रॉक पहन रखी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.