Move to Jagran APP

Raj Kundra की जमानत के बाद शिल्पा शेट्टी का ये पोस्ट हुआ वायरल, कहा- मैं सिर्फ प्यार में रहना नहीं चाहती बल्कि...

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह आए दिन लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो के साथ पोस्ट शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच अब शिल्पा शेट्टी का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 09:52 AM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 09:52 AM (IST)
Raj Kundra की जमानत के बाद शिल्पा शेट्टी का ये पोस्ट हुआ वायरल, कहा- मैं सिर्फ प्यार में रहना नहीं चाहती बल्कि...
Photo Credit : Shilpa Shetty Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने के केस में 2 महीने जेल की हवा खा चुके शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा फिलहाल ज़मानत पर बाहर आ गए हैं। हलांकि अभी तक राज जेल से रिहा होने के बाद मीडिया के सामने नहीं आए हैं। लेकिन उनकी पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह आए दिन लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो के साथ पोस्ट शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच अब शिल्पा शेट्टी का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इस पोस्ट के जरिए शिल्पा प्यार और उसकी महत्वपूर्णता के बारे में बता रही हैं। यहां देखें पेास्ट...

loksabha election banner

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक लेटेस्ट पोस्ट साझा किया है। ये एक किताब के पेज का स्क्रीनशॉट है। इसमें लिखा है, 'अगर आपका दिल किसी की केयर करता है तो आप जरूर जीतेंगे।' इसी पेज में आगे लिखा है, 'किसी से प्यार होना आसान है, प्यार करना और आसान है। हम जब किसी से प्यार करते हैं तो वापस वहीं प्यार चाहने की इच्छा भी रखते हैं। जब हम प्यार करते हैं तो खुद को सौंप देते हैं। जब किसी को ऐसे प्यार करते हैं तो हम अपने बेस्ट फेज में होते हैं। अपनी जिंदगी में कई चीजों को पाने का हमारा सपना होता है, लेकिन प्यार करना और प्यार पाना सबसे ऊपर होना चाहिए। मैं सिर्फ प्यार में रहना नहीं चाहती बल्कि प्यार भी चाहती हूं।' ऐसी कई बातें आगे इस पोस्ट में लिखी हुई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Masala (@btown_wrap)

आपको बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा था। इस वीडियो में वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज कुंद्रा के नाम से भड़कती दिख रही हैं। हालांकि वीडियो किस ईवेंट का है और शिल्पा क्यों भड़की हैं ये उसमें नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन राज के नाम पर शिल्पा का पारा हाई होता ज़रूर दिख रहा है।

वीडियो में दिख रहा है एक इवेंट में पहुंचीं शिल्पा मीडिया के सवालों का जवाब दे रही होती हैं तभी उनसे कुछ ऐसा सवाल किया जाता है जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मैं राज कुंद्रा हूं...मैं उनके जैसी लगती हूं? नहीं न तो मैं कौन हूं?’। इसके बाद शिल्पा सबको एक प्यारी से स्माइल देती हैं और बात खत्म करत देती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.