Move to Jagran APP

शिल्पा शेट्टी ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर किया रैप, हुनर देख उड़े बादशाह के होश

हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इंडियाज़ गॉट टैलेंट के सेट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह रैप करती दिख रही हैं। उनका यह रैप सुन बादशाह बेहद हैरान नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 02:50 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 02:50 PM (IST)
शिल्पा शेट्टी ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर किया रैप, हुनर देख उड़े बादशाह के होश
Shilpa Shetty kundra social media post, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ ही कमाल की डांसर भी हैं। प्रतिभा उनमें कूट-कूट के भरी है, लेकिन उनका एक टैलेंट है जो अभी तक छुपा हुआ था। शायद शिल्पा को सही मंच मिलने का इंतजार था और उन्हें यह मंच रिएलटी शो 'इंडियाज़ गॉट टैलेंट' ने दिया, जहां उनका यह हिडेन टैलेंट बाहर आया। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

loksabha election banner

शिल्पा शेट्टी शो 'इंडियाज़ गॉट टैलेंट' को जज कर रही हैं। जिसका एक बीहाइंड द सीन वीडियो शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में शिल्पा, किरण खेर के कहने पर रैप करती हुई नजर आ रही है। उनके रैप करने का अंदाज कुछ ऐसा है कि जिसे सुन बादशाह भी हैरान रह गए।

दरअसल शिल्पा ने बादशाह के गाने 'रंग सांवला हुआ बावला' गाने पर रैप किया। रैप में उनके सुर और ताल इतने बेताल है कि बदशाह का भी सिर चकरा गया। अपने गाने का कबाड़ा होते देख बदशाह को कहना पड़ा कि ये टैलेंट तो हिडेन ही रहना चाहिए। लेकिन दूसरे के जजमेंट की परवाह ना करते हुए शिल्पा अपनी ही धुन में मगन हैं। जिसका वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "न दिखे वो टैलेंट कैसा, तो एक झलक पेश है मेरे रैप का जरा सा! गया मैंने गाना ऐसा, के बादशाह भी गर्व महसूस करे वैसा, लेकिन रिएक्शन आया अनएक्सपेक्टेड सा, मानो रैपर हमारा हो रहा हो थोड़ा जेलस सा।"

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा का यह फनी वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और जमकर कमेंट्स मिल रहे हैं। बादशाह ने भी रिएक्ट करते हुए शॉक्ड इमोटिकन पोस्ट किया।

बता दें, 'इंडियाज गॉट टैलंट' शो को शिल्पा शेट्टी के अलावा किरण खेर, बादशाह और मनोज मुंतशिर भी जज करते है। शिल्पा अक्सर सोशल मीडिया पर शो के सेट के कई बीटीएस वीडियो शेयर करती हैं, जिसमें चारों ही जजेस सेट पर खूब मस्ती मजाक करते नजर आते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.