Move to Jagran APP

Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने शेयर किया ‘मनी हाइस्ट’ का पंजाबी वर्जन, हंस-हंसकर आपका पेट दुख जाएगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिज़नेसमेन पति राज कुंद्र इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस दौरान भी राज सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं अपने मज़ेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 01:40 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 01:40 PM (IST)
Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने शेयर किया ‘मनी हाइस्ट’ का पंजाबी वर्जन, हंस-हंसकर आपका पेट दुख जाएगा
Photo Credit - Raj Kundra Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिज़नेसमेन पति राज कुंद्र इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस दौरान भी राज सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं अपने मज़ेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों राज ने शिल्पा के साथ कई फनी वीडियो शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए हैं। इसी बीच राज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और मज़ेदार वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

loksabha election banner

राज ने जो वीडियो शेयर किया वो नेटफ्लिक्स की मोस्ट सक्सेफुल सीरीज़ मनी हाइस्ट से प्रेरित है। इस वीडियो में शिल्पा मनी हाइस्ट के लीड किरदारों में से एक टोक्यो (Úrsula Corberó) के गेटअप में दिख रही है वहीं राज प्रोफेसर (Álvaro Morte) के लुक में दिख रहे हैं। ये एक एडिट वीडियो है जिसमें टोक्यो और प्रोफेसर के चेहरों शिल्पा और राज का चेहरा एडिट किया गया है।

वीडियो में शिल्पा और राज पंजाबी में मज़ेदार बातचीत करते नज़र आरहे हैं। शिल्पा कहती हैं, ‘अगर किसी महिला के मंगलसूत्र लटका हुआ है तो पता चलता है कि वो शादीशुदा है, तो आदमी की क्या निशानी हुई?’ इस पर राज कहते हैं, ‘अगर बंदे का मुंह लटका हुआ है तो समझ लो कि वो शादीशुदा है’। आप भी देखें ये मज़ेदार वीडियो।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.