Move to Jagran APP

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम एकाउंट में किया यह बदलाव, अश्लील फ़िल्म निर्माण केस में मिल चुकी है ज़मानत

राज अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ज़्यादातर परिवार के साथ वैकेशन फोटो वीडियोज़ और ऐप्स की मदद से बनाये गये फनी वीडियोज़ पोस्ट करते रहे हैं जिन्हें काफ़ी फॉलोअर्स पसंद करते थे। राज को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फ़िल्म निर्माण केस में गिरफ़्तार किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 08:23 PM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 07:08 AM (IST)
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम एकाउंट में किया यह बदलाव, अश्लील फ़िल्म निर्माण केस में मिल चुकी है ज़मानत
Raj Kundra changes setting of his instagram account. Photo- Instagram/Raj Kundra

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फ़िल्म निर्माण केस में ज़मानत पर हैं। कुंद्रा को 21 सितम्बर को क़रीब दो महीने जेल में रहने के बाद ज़मानत पर रिहा किया गया था। इस केस में नाम आने से पहले राज सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय थे और दिलचस्प पोस्ट किया करते थे।

loksabha election banner

ज़मानत पर रिहा होने के बाद राज ने सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखी है और अपना इंस्टाग्राम एकाउंट अब प्राइवेट कर लिया है, यानी राज कुंद्रा की पोस्ट देखने के लिए अब आपको उन्हें फॉलो रिक्वेस्ट भेजनी होगी, जिसके स्वीकृत होने पर ही राज की पोस्ट देख सकेंगे। इंस्टाग्राम पर राज के 1 मिलियन (10 लाख) फॉलोअर्स हैं और वो 473 लोगों को फॉलो करते हैं। राज ने अपने परिचय में लिखा है- Life is all about loving your family... यानी जीवन और कुछ नहीं, बसे अपने परिवार को प्यार करना है।

राज अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ज़्यादातर परिवार के साथ वैकेशन फोटो, वीडियोज़ और ऐप्स की मदद से बनाये गये फनी वीडियोज़ पोस्ट करते रहे हैं।

हालांकि, राज का ट्विटर एकाउंट अभी पहले जैसा ही है, जहां उनके सात लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। कवर फोटो में शिल्पा और बेटा वियान उनके साथ हैं। यहां राज ने परिचय में लिखा है- Life is about making the right choices... यानी जीवन कुछ नहीं, बस सही चुनाव करना है। ट्विटर पर राज की आख़िरी पोस्ट 19 जुलाई की है, जिसमें उन्होंने लिखा- अवरोध अस्थायी हैं। आपको कुछ भी रोक नहीं सकता। 

विडम्बना देखिए, अश्लील फ़िल्म निर्माण और ऐप के ज़रिए उनका प्रसार करने के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज को 19 जुलाई की रात ही गिरफ़्तार किया था। पुलिस ने इस मामले में लगभग 1500 पन्नों की चार्जशीट दाख़िल की थी, जिसमें 43 लोगों के बयान दर्ज़ किये गये। गवाहों में शिल्पा शेट्टी और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी शामिल हैं। गिरफ़्तारी के बाद राज को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया था, जिसे 27 जुलाई कर दिया गया था। पुलिस कस्टडी की अवधि समाप्त होने के बाद मुंबई कोर्ट ने राज और रायन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। मुंबई कोर्ट से ज़मानत नामंजूर होने के बाद राज ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की थी, जिसे सुनवाइयों के बाद डिस्मिस कर दिया गया था। राज की ज़मानत मुंबई कोर्ट ने 50 हज़ार रुपये के मुचलके पर मंजूर की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.