Move to Jagran APP

बेटी समीशा को पहले दिन स्कूल लेने पहुंची शिल्पा शेट्टी, कैमरे में हुई कैप्चर

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में पहले दिन अपने स्कूल गई समीशा को उनकी मम्मी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी खुद स्कूल से लेने पहुंचीं। अपनी मम्मी की गोद में नन्हीं समीशा रोती हुई नजर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 09:20 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 07:25 AM (IST)
बेटी समीशा को पहले दिन स्कूल लेने पहुंची शिल्पा शेट्टी, कैमरे में हुई कैप्चर
shilpa shetty holds her daughter on her first day of her prep school, Viral Video. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएनl शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कुछ दिनों पहले शिल्पा ने बेटी को गायत्री मन्त्र सिखाते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जोकि खूब वायरल हुआ था। जिसके बाद अब शिल्पा शेट्टी को हाल ही में अपनी बेटी समीशा के साथ स्कूल से निकलते हुए पैपराजी ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। दरअसल शिल्पा शेट्टी की लाड़ली समीशा पहले दिन अपने प्ले स्कूल गई थीं और शिल्पा शेट्टी खुद अपनी बेटी को स्कूल से लेने के लिए पहुंचीं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

loksabha election banner

फैंस की भीड़ से बेटी को बचाती दिखीं शिल्पा

शिल्पा शेट्टी की ये वीडियो सोशल मीडिया पर विरल भयानी ने पोस्ट किया। जहां स्कूल से अपनी बेटी को लेकर शिल्पा शेट्टी गेट से जैसे ही बाहर आई, उन्हें देखने के लिए भीड़ लग गई। शिल्पा की लाड़ली समीशा भी भीड़ देखकर थोड़ी घबरा गईं और रोने लगीं। शिल्पा मीडिया कैमरा और फैंस की भीड़ से अपनी बेटी को बचाते हुए नजर आईं। इस दौरान शिल्पा और उनकी बेटी का स्टाइलिश अंदाज भी फैंस को देखने को मिला। एक तरफ शिल्पा जहां डाई प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहने दिखीं तो वही नन्हीं समीशा चेकर्ड शर्ट और ब्लैक जींस में बहुत ही क्यूट लग रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तुरंत कार में बैठी शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी स्कूल से निकली और तुरंत अपनी कार की तरफ गईं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में आज से 1 से लेकर 12 कक्षा तक के बच्चों के स्कूल खुल गए हैं और कोविड के नियमों का पालन करते हुए अब बच्चे वापस स्कूल जाएंगे और पढ़ाई करेंगे। ऐसे में शिल्पा की बेटी समीशा एक साल और ग्यारह महीने की हो चुकी हैं और अब वह स्कूल खुलने के बाद पहली बार अपने प्ले स्कूल गईं।

सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों की तस्वीरें करती हैं शेयर

शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपने बेटे वियान और बेटी समीशा की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं। हाल ही में पक्षी के जल्दी ठीक होने की प्रेयर करती और अपनी तोतली आवाज में गायत्री मन्त्र बोलते हुए समीशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जो उनके फैन्स को काफी पसंद आया। समीशा के बड़े भाई वियान कुंद्रा भी अक्सर अपनी बहन के साथ मस्ती करते हुए और उन्हें कुछ नया सिखाते हुए नजर आते हैं। शिल्पा शेट्टी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह इन दिनों कलर्स के शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' को जज करती हुई नजर आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.