Move to Jagran APP

Raj Kundra की ज़मानत के बाद क्या शिल्पा शेट्टी लेने वाली हैं कोई बड़ा फैसला? पोस्ट में लिखा सब कुछ

पॉर्नोग्रफिक फिल्में बनाने के आरोप में जेल की हवा खा चुके बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा हाल ही में ज़मानत पर रिहा हो गए हैं। राज को 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच न अरेस्ट किया था 20 सिंतबर को उन्हें ज़मानत मिली।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 12:02 PM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 12:55 PM (IST)
Raj Kundra की ज़मानत के बाद क्या शिल्पा शेट्टी लेने वाली हैं कोई बड़ा फैसला? पोस्ट में लिखा सब कुछ
Photo credit - Shilpa Shetty Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। पॉर्नोग्रफिक फिल्में बनाने के आरोप में जेल की हवा खा चुके बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा हाल ही में ज़मानत पर रिहा हो गए हैं। राज को 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच न अरेस्ट किया था, 20 सिंतबर को उन्हें ज़मानत मिली और 21 सितंबर को वो घर वापस लौट आए। राज के घर आने के बाद से उनकी या शिल्पा शेट्टी की अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, हालांकि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं।

prime article banner

पिछले कुछ दिनों से शिल्पा इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने विचार लोगों के सामने रख रही हैं, इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिस पढ़कर आप थोड़ा सा कन्फ्यूज़ हो जाएंगे। इस पोस्ट में शिल्पा किसी बड़े फैसले का जिक्र कर रही हैं, लेकिन वो फैसला क्या है ये एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में खुलकर नहीं बताया है।

पिछले कुछ पोस्ट की तरह शिल्पा ने इस पोस्ट में किताब का पन्ना शेयर किया है जिसपर लिखा है, 'खुद पर निर्भर होना... अंत में हम ही हर उस चीज के लिए जिम्मेदार होते हैं, जो हम करते हैं और नहीं करते हैं। अगर हम खुशकिस्मत हैं तो हमें दोस्तों और परिवार वालों का सपोर्ट मिलता है, लेकिन एक वक्त पर हमें निर्णय लेना पड़ता और उनकी जिम्मेदारी भी उठानी पड़ती है। सही या गलत हम पर निर्भर करता है। हम एक गहरी सांस लेते हैं, जो सलाह हमें मिली है उस पर ग़ौर करते हैं, अपने अनुभव पर विचार करते हैं और फिर वो करते हैं जो बेस्ट होता है। अगर चीजें ठीक हो जाती हैं तो हम राहत की सांस लेते हैं और अगर नहीं ठीक होती तो हम उसकी जिम्मेदारी लेते हैं और आगे बढ़ जाते हैं’।

इसके आगे शिल्पा के पोस्ट में लिखा है, ‘मुझे बहुत सारी सलाह और सपोर्ट मिला, लेकिन मुझे ये महसूस हुआ कि आखिर में अपनी जिंदगी का बड़ा फैसला मुझे ही लेना है’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.