Move to Jagran APP

Shilpa Shetty Ganpati Visarjan: शिल्पा ने गणपति को किया विदा, विसर्जन में जमकर किया डांस, देखें वीडियो

Shilpa Shetty Bid Adieu To Ganpati शिल्पा अपने घर में ही बप्पा को एक छोटे से कृत्रिम तालाब में गणपति बप्पा को विसर्जित करती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 07:45 AM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 07:45 AM (IST)
Shilpa Shetty Ganpati Visarjan: शिल्पा ने गणपति को किया विदा, विसर्जन में जमकर किया डांस, देखें वीडियो
Shilpa Shetty Ganpati Visarjan: शिल्पा ने गणपति को किया विदा, विसर्जन में जमकर किया डांस, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। 2 सितम्बर को गणपति बप्पा की स्थापना और सेवा-सत्कार के बाद अब उनकी विदाई का सिलसिला शुरू हो गया है। शिल्पा शेट्टी ने हर साल की तरह इस बार भी डेढ़ दिन के गणपति बिठाये थे। शिल्पा ने मंगलवार को डेढ़ दिन पूरा होने के बाद ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा को विदा किया। विसर्जन से पहले विधिवत पूजा की गयी। इस दौरान शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के साथ जमकर डांस किया।

loksabha election banner

शिल्पा पिछले कुछ सालों से ईको-फ्रेंडली मूर्ति की ही स्थापना करती हैं, ताकि विसर्जन से होने वाले जल प्रदूषण को रोकने का संदेश लोगों तक जा सके। शिल्पा अपने घर में ही बप्पा को एक छोटे से कृत्रिम तालाब में गणपति बप्पा को विसर्जित करती हैं। शिल्पा ने बप्पा की विदाई का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा- गणपति को विदा करना हमेशा ही मुश्किल होता है। हमारे गन्नू चल पड़े हैं और हम उन्हें एक ख़ास अंदाज़ में भेज रहे हैं, इस वादे के साथ की वो अगले साल फिर आएंगे। गणपति बप्पा मोरया। पुढ़च्या वर्षी लवकर या। 

रिमझिम बारिश के बीच शिल्पा, राज और शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने जमकर डांस किया। शिल्पा के बेटे विवान राज कुंद्रा ने भी इस दौरान मम्मी-पापा का साथ दिया।

2 सितम्बर को गणेश चतुर्थी के साथ शुरू हुआ गणपति का त्योहार 10 दिन तक चलेगा। इस दौरान सेलेब्स अपनी-अपनी मान्यता के अनुसार गणपति बप्पा का विसर्जन करते रहेंगे। आख़िरी विसर्जन अनंत चतुर्दशी पर होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.