Move to Jagran APP

Raj Kundra की गिरफ्तारी के बाद आखिर शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासा, बहनोई संभालता था मोबाइल ऐप का सारा बिजनेस

बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने हाल ही में अश्लील फिल्में बनाने और उसे मोबाइल ऐप के जरिए अपलोड करने का आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं राज कुंद्रा और उनके आईटी प्रमुख रयान थोर्प 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में होंगे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 24 Jul 2021 02:45 PM (IST)Updated: Sat, 24 Jul 2021 04:00 PM (IST)
Raj Kundra की गिरफ्तारी के बाद आखिर शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासा, बहनोई संभालता था मोबाइल ऐप का सारा बिजनेस
Photo Credit - Shilpa Shetty Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने हाल ही में अश्लील फिल्में बनाने और उसे मोबाइल ऐप के जरिए अपलोड करने का आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं राज कुंद्रा और उनके आईटी प्रमुख रयान थोर्प 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हेंगे। राज से लगातार इस मामले को लेकर ​मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच पूछताछ कर रही हैं। वहीं इस मामले को लेकर शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान 

समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार, शिल्पा शेट्टी ने अब क्राइम ब्रांच को अपना बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा, 'मेरे पति राज कुंद्रा निर्दोष हैं। हॉटशॉट्स ऐप की सामग्री के बारे में, शिल्पा ने कथित तौर पर कहा कि उन्हें इसके बारे में पता नहीं था और हॉटशॉट्स से उनका कोई लेना-देना नहीं है, जबकि उनके पति राज कुंद्रा किसी भी तरह के पोर्न में शामिल नहीं थे।

बहनोई पर लगाया आरोप

वहीं एक दूसरे ट्वीट में लिखा गया है कि शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि यह लंदन स्थित वांछित आरोपी और राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी थे जो इस ऐप और इसके कामकाज से जुड़े थे। शिल्पा ने दावा किया कि उनका पति निर्दोष हैं। मुंबई पुलिस सूत्र।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

शमिता ने किया सपोर्ट 

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने अपनी बहन को सपोर्ट किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शिल्पा की अपकमिंग मूवी 'हंगामा 2 का एक लंबा चौड़ा पोस्टर शेयर किया हुए लिखा, 'यह भी बीत जाएगा...'। वह लिखती हैं, ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी ! 14 साल बाद आपकी फिल्म 'हंगामा' की रिलीज के लिए मुझे पता है कि आपने और इस पूरी टीम ने इसमें बहुत मेहनत की है। आई लव यू। बहुत कुछ किया है आपने। जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। लेकिन मुझे पता है कि आप बहुत मजबूत हैं। ये भी समय गुजर जाएगा। आपको और हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.