Move to Jagran APP

Shikha Malhotra Health: कोविड-19 वॉर्ड में नर्स की ड्यूटी करने वाली एक्ट्रेस की सेहत में सुधार, पैरालिसिस अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती

पैरालिटिक अटैक के बाद शिखा को मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां से कुछ दिन बाद केईएम अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। शिखा के शरीर के दायें हिस्से पर पैरालिसिस अटैक हुआ था। बता दें शिखा एक ट्रेंड नर्स हैं

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 11:24 AM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 09:01 PM (IST)
Shikha Malhotra Health: कोविड-19 वॉर्ड में नर्स की ड्यूटी करने वाली एक्ट्रेस की सेहत में सुधार, पैरालिसिस अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती
शिखा मल्होत्रा ट्रेंड नर्स हैं। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान नर्स बनकर फ्रंट लाइन में आकर लोगों की सेवा करने वाली एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा को कुछ दिन पहले पैरालिटिक अटैक हुआ था, जिसके बाद से शिखा मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। शिखा की तबीयत में अब सुधार है मगर अभी चलने-फिरने की स्थिति में नहीं हैं। इस बीच शिखा ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी फ़िल्म कांचली को देखने की अपील लोगों से की है। 

loksabha election banner

इंस्टाग्राम पर शिखा ने दो तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें वो अपनी मां के साथ नज़र आ रही हैं। शिखा ने लिखा- अपनी सुपर वुमन मां के साथ रिकवरी कर रही हूं। आप लोगों की असीम दुआओं और प्यार-सम्मान की वजह से सामान्य ज़िंदगी की ओर बढ़ रही हूं। आप सबसे विनम्र अनुरोध है कि मेरी डेब्यू हिंदी फीचर फ़िल्म कांचली ज़रूर देखें। फ़िल्म अल्ट्रा मूवी पार्लर पर रिलीज़ होगी। निर्देशन दैदीप्य जोशी का है। आपके सपोर्ट की ज़रूरत है। 2019 की इस फ़िल्म की कहानी राजस्थान में सेट है और एक लोककथा पर आधारित है। संजय मिश्रा लीड रोल में हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shikha Malhotra (@shikhamalhotraofficial)

पैरालिटिक अटैक के बाद शिखा को मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां से कुछ दिन बाद केईएम अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। शिखा के शरीर के दायें हिस्से पर पैरालिसिस अटैक हुआ था। बता दें, शिखा एक ट्रेंड नर्स हैं और कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान उन्होंने मुंबई के अस्पताल में कोविड-19 वार्ड में मरीज़ों सेवा की थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shikha Malhotra (@shikhamalhotraofficial)

इससे पहले शिखा का कोविड-19 टेस्ट अक्टूबर में पॉज़िटिव आया था। बता दें, देश में जब कोरोना वायरस पैनडेमिक शुरू हुआ तो शिखा ने 27 मार्च से मुम्बई के जोगेश्वरी स्थित हिन्दू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे ट्रॉमा केयर अस्पताल के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में बतौर नर्सिंग ऑफिसर काम शुरू कर दिया था। शिखा की इस पहल की तारीफ़ 'नीति आयोग' ने अपने ट्वीटर एकाउंट से की थी। 

शिखा ने दिल्ली के वर्धमान माहावीर मेडिकल कॉलेज व सफ़दरजंग अस्पताल से बीएससी (ऑनर्स) नर्सिंग की पढ़ाई करने बाद एक्टिंग की पारी शुरू की थी। अभिनेत्री के तौर पर शिखा ने शाह रुख़ ख़ान की 'फैन' और शूजित सरकार की 'रनिंग शादी' में अहम भूमिकाएं निभायी थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.