Move to Jagran APP

शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर को किया एप्रिशिएट, 'तूफान' के सेट से BTS तस्वीर की शेयर

अब हाल ही में फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने भी फिल्म के लिए फरहान की प्रशंसा की है। साथ ही शिबानी ने फिल्म के लिए फरहान ने किस तरह से मेहनत की है उस बारे में भी बताया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 06:24 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 06:24 PM (IST)
शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर को किया एप्रिशिएट, 'तूफान' के सेट से BTS तस्वीर की शेयर
फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर की हालिया रिलीज फिल्म 'तूफान' को दर्शकों की काफी सराहना मिल रही है। फिल्म के लिए फरहान अख्तर ने काफी मेहनत भी की है। अब हाल ही में फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने भी फिल्म के लिए फरहान की प्रशंसा की है। साथ ही शिबानी ने फिल्म के लिए फरहान ने किस तरह से मेहनत की है उस बारे में भी बताया है।

loksabha election banner

शिबानी दांडेकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फरहान अख्तर के साथ एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर फिल्म 'तूफान' के सेट की है। जिसमें बॉक्सिंग रिंग में शिबानी और फरहान साथ खड़े हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए शिबानी ने लिखा, आपकी यात्रा को इतने करीब से देखना किसी विशेषाधिकार से कम नहीं है। आप किरदार में ढलने के लिए अकल्पनीय लंबाई तक गए, आपने तब तक हार नहीं मानी जब तक आपको उसकी प्रामाणिक आवाज नहीं मिली, आप अपने दिमाग को सबसे अंधेरी जगहों पर ले गए, और आपने हर एक दिन अपने शरीर का परीक्षण किया।'

आगे शिबानी लिखती हैं, 'खून, पसीना, घूंसे, शाब्दिक वार थे लेकिन आपने दृढ़ता, धीरज, धैर्य, लचीलापन के साथ वापसी की। धीरे-धीरे रेखाएं धुंधली हो गईं और आप सचमुच अज्जू भाई उर्फ ​​अजीज अली बॉक्सर में रूपांतरित हो गए! आज, अपने सबसे खास दिन पर आपके लिए मैं अपना सारा प्यार भेज रही हूं। मैं तूफान के जादू को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकी। आप पर गर्व है फरहान! लव यू।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar)

शिबानी के इस पोस्ट को उनके कई दोस्त और फैंस पसंद कर रहे हैं। साथ ही साथ फरहान अख्तर ने भी शिबानी के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। फरहान ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम्हारे बिना ये सब संभव नहीं हो पाता। लव यू'।

बता दें कि फरहान अख्तर स्टारर ये फिल्म 16 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है। फिल्म में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल अहम भूमिकाओं में हैं। साथ में सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है। फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की साथ में यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले राकेश ने फरहान को 'भाग मिल्खा भाग' में निर्देशित किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.