Move to Jagran APP

'शेरशाह' में हुई इतनी बड़ी गलती ! फिल्म मेकर्स की लापरवाही के चलते खतरे में पत्रकार की जान

कश्मीरी रिपोर्टर फराज अशरफ ने शेरशाह फिल्म के मेकर्स के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया है। रिपोर्टर का कहना है कि इस फिल्म की वजह से उनकी और उनके परिवार की जान संकट में है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 01 Oct 2021 11:55 AM (IST)Updated: Fri, 01 Oct 2021 11:55 AM (IST)
'शेरशाह' में हुई इतनी बड़ी गलती ! फिल्म मेकर्स की लापरवाही के चलते खतरे में पत्रकार की जान
Image Source: Film SherShah Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह 12 अगस्त 2021 को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी सराहा था। कारगिल के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की इस बायोपिक में लोगों को सिद्धार्थ और कियारा की केमिस्ट्री काफी पसंद आई। लेकिन अब इस फिल्म की वजह से किसी की जान खतरे में पड़ गई है।

prime article banner

दरअसल, एक कश्मीरी रिपोर्टर फराज अशरफ ने 'शेरशाह' फिल्म के मेकर्स के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया है। रिपोर्टर का कहना है कि इस फिल्म की वजह से उनकी और उनके परिवार की जान संकट में है। फराज ने ट्विटर पर ये जानकारी दी कि फिल्म के एक दृष्य में आतंकियों को एक कार में जाते हुए दिखाया गया है। इस कार पर जो नंबर है वो फराज की पर्सनल कार का रजिस्ट्रेशन नंबर है। जिसके बाद फराज मुश्किल में आ गए हैं।

उनका कहना था कि धर्मा प्रोडक्शन या शेरशाह की टीम ने अपने शूट के लिए इस नंबर को इस्तेमाल करने की इजाजत उनसे नहीं मांगी थी। ऐसे में इस फिल्म की वजह से उनका जीवन खतरे में आ गया है। इतना ही नहीं सबूत के तौर पर फराज ने सोशल मीडिया पर अपनी और फिल्म में दिखाई गई कार की तस्वीरें भी शेयर की हैं। और कहा है कि अब उन्हें कहीं भी जाने में डर लग रहा है।

अपने एक ट्वीट में फराज ने धर्मा प्रोडक्शन के खिलाफ कोर्ट में जाने की धमकी दी है। बता दें कि अभी तक शेरशाह की टीम की तरफ से इस मामले पर कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया। वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी बहुत बार ऐसा हो चुका है। आमिर खान की फिल्म गजनी में उनकी बॉडी पर लिखे हुए फोन नंबरों को भी लोगों ने नोट करके कॉल किया। एक लड़की ने तंग आकर इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.