Move to Jagran APP

Shekhar Suman को न सुशांत के परिवार का सपोर्ट ना सरकार का, निराश एक्टर ने किया ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक्टर शेखर सुमन लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत के केस को लेकर शेखर सुमन काफी एक्टिव हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 03:32 PM (IST)
Shekhar Suman को न सुशांत के परिवार का सपोर्ट ना सरकार का, निराश एक्टर ने किया ट्वीट
Shekhar Suman को न सुशांत के परिवार का सपोर्ट ना सरकार का, निराश एक्टर ने किया ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक्टर शेखर सुमन लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत के केस को लेकर शेखर सुमन काफी एक्टिव हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने सुशांत के घर जाकर उनके पिता से बात भी की थी। इसके बाद उन्होंने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की। लेकिन अब शेखर सुमन सुशांत के परिवार और सरकार से नाखुश हैं।

loksabha election banner

शेखर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर सरकार और सुशांत के परिवार के खिलाफ अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है। एक्टर ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘ये देखना काफी दुखद है कि न तो परिवार का सपोर्ट मिल रहा है और ना ही सरकार का। 3 हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन हमने अभी तक सुशांत को अपने दिलों में जिंदा रखा है और हम उन्हें जिंदा रहेंगे भी #justiceforSushantforum’।

इसके बाद शेखर सुमन ने अगले ट्वीट में लिखा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा कि भारत सरकार सुशांत के हज़ारों फैंस की मांग पर कोई रिस्पॉन्ड क्यों नहीं कर रही है। हम सिर्फ एक सही जांच की मांग कर रहे हैं। क्या हम कुछ ज्यादा मांग रहे हैं? #CBIEnquiryForSSR #Justiceforsushantforum #BreakTheSilenceForSSR

शेखर की प्रेस कॉन्फ्रेंस को परिवार ने बताया नौटंकी

टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत का परिवार शेखर सुमन और सेलेब्स द्वारा की जा रही बयानबाजी से नाराज है। शेखर सुमन के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस्तेमाल बैनर से भी दुःखी हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार ने इस पूरे घटनाक्रम को राजनीतिक नौटंकी (political gimmick) कहा। सुशांत का परिवार ना सिर्फ शेखर सुमन बल्कि करीबी दोस्त संदीप सिंह से भी नाराज़ हैं। संदीप भी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.