Move to Jagran APP

Shekhar Suman ने सुशांत सिंह राजपूत केस से ध्यान भटकाने को लेकर किया ट्वीट, कहा- ड्रगीज को मरने दो

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। शेखर एक के बाद एक ट्वीट कर सुशांत की मौत पर कई सवाल भी खड़े कर रहे हैं। इसी बीच शेखर सुमन का एक और ट्वीट सामने आया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 09:55 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 09:55 AM (IST)
Shekhar Suman ने सुशांत सिंह राजपूत केस से ध्यान भटकाने को लेकर किया ट्वीट, कहा- ड्रगीज को मरने दो
Shekhar Suman On Sushant Singh Rajput Case He Demands Focus On Actor Death

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में ड्रग का मुद्दा इस वक्त काफी गरमाया हुआ है। एक के बाद एक कई नाम ड्रग मामले में शामिल होते नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में सुपरस्टार दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत ​सिंह, श्रद्धा कपूर जैसे कई बड़े नाम आ गए हैं। इन सभी से एनसीबी पूछताछ करने जा रही है। इन सबके बीच एक्टर शेखर सुमन का एक और ट्वीट सामने आया है। उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।  

loksabha election banner

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। शेखर एक के बाद एक ट्वीट कर सुशांत की मौत पर कई सवाल भी खड़े कर रहे हैं। वहीं अब तेजी से गरमा रहे ड्रग मामले के बीच शेखर सुमन का एक और ट्वीट चर्चा में आया है। ट्विटर पर अपनी राय रखते हुए शेखर ड्रग्स सहित कई बातें लिखी हैं।

शेखर सुमन लिखते हैं, 'ड्रगीज को मरने दो, सलाखों के पीछे डालो, देश से निकालो, फिल्म से निकालो, हमें कोई मतलब नहीं। हमें सिर्फ ये बताओ सुशांत को किसने मारा और क्यों? कहां गए पिठानी, नीरज, सैम्यूअल, खत्री, कुक, ऐम्बुलेंस वाला, नकाब वाली लड़की, लॉकस्मिथ और वह पूरा गैंग?' शेखर सुमन का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर यूजर लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।  

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक, सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। वहीं अब देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां एनसीबी, ईडी और सीबीआई कर रही है। अबतक इस केस में जो भी बातें निकलकर सामने आई हैं, वे काफी हैरान करने वाली हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.