Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill के पिता बोले- 'मैं डैडी हूं, लेकिन अगर कोई मुझे डैडी समझे तब ना'

Shehnaaz Gill And Sidharth Shukla बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे शहनाज और सिद्धार्थ को लेकर खबरें आती रहती हैं और दोनों की सोशल प्लेटफॉर्म पर कैमेस्ट्री दिखती रहती हैं। इससे शहनाज के पिता उनके रिलेशनशिप की खबरों से काफी नाराज हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 12:18 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 12:18 PM (IST)
Shehnaaz Gill के पिता बोले- 'मैं डैडी हूं, लेकिन अगर कोई मुझे डैडी समझे तब ना'
शहनाज गिल अपने पिता के साथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 के घर में अभी विनर बनने के लिए संग्राम जारी है, लेकिन बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अभी भी खबरों में हैं। बिग बॉस-13 से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल एक बार फिर खबरों में हैं। दरअसल, शहनाज और सिद्धार्थ को लेकर खबरें आती रहती हैं और दोनों की सोशल प्लेटफॉर्म पर कैमेस्ट्री दिखती रहती हैं। इससे शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस तो काफी खुश हैं, लेकिन शहनाज के पिता उनके रिलेशनशिप की खबरों से काफी नाराज हैं।

prime article banner

शहनाज के पिता संतोख सिंह सिद्धार्थ और शहनाज से खुश नहीं हैं और पहले भी कई बार शहनाज के खिलाफ बोल चुके हैं। अब शहनाज के पिता का कहना है, 'अगर शहनाज गिल उन्हें पिता मानती है तो वो उनकी राय का फर्क पड़ता है। साथ ही उन्होंने टीओआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'ना मैं उनके खिलाफ हूं, ना मैं उनके हक में हूं। ना ही मैं इसका विरोध करता हूं और ना ही मैं चाहता हूं कि ये दोनों साथ रहें। मैं डैडी हूं, लेकिन अगर कोई मुझे डैडी समझे तब ना। अगर कोई समझेगा नहीं कि मैं डैडी हूं, तो मैं डैडी किस बात का हूं? बच्चे को समझाना चाहिए कि मेरा बाप है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इससे पहले संतोख सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'शहनाज गिल ने चंडीगढ़ में शूटिंग की। ये बात उन्हें मीडिया रिपोर्टों के जरिए पता चला न कि उनकी बेटी ने उन्हें व्यक्तिगत तौर पर बताया। चंडीगढ़ में शहनाज की शूटिंग वहां हो रही थी जहां से घर महज 2 घंटे की दूरी पर था इसके बावजूद वह अपने ​परिवार से मिलने नहीं आईं। यही नहीं शहनाज अपने दादा से भी मिलने नहीं आईं, जिनका हाल ही में घुटने का ऑपरेशन हुआ था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बता दें कि शहनाज अब तक कई म्यूजिक वीडियोज लॉन्च हो चुके हैं और कई प्रोजेक्ट पर वो काम कर रही हैं। वहीं कुछ प्रोजेक्ट में वह 'बिग बॉस 13' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी नजर आने वाली हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK