Move to Jagran APP

मनोज कुमार ने शत्रुघ्न सिन्हा की रामायण के लिए किया था ये अनोखा काम

इस बार शो में शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा शामिल होने वाली हैं. इसी दौरान उन्होंने भी कई दिलचस्प किस्से सुनाए.

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 11:17 AM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 10:36 PM (IST)
मनोज कुमार ने शत्रुघ्न सिन्हा की रामायण के लिए किया था ये अनोखा काम
मनोज कुमार ने शत्रुघ्न सिन्हा की रामायण के लिए किया था ये अनोखा काम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनी टीवी के शो द कपिल शर्मा शो में पिछले एपिसोड में सलीम खान ने शिरकत की और कई दिलचस्प किस्से सुनाये. दर्शकों ने इस एपिसोड का खूब लुत्फ उठाया. अब इस बार शो में शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा शामिल होने वाली हैं. इसी दौरान उन्होंने भी कई दिलचस्प किस्से सुनाए.

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि उनके जुड़वां बेटे लव और कुश का नामकरण अभिनेता मनोज कुमार ने किया था. शत्रुघ्न सिन्हा ने इसका खुलासा कपिल के शो पर किया है. उन्होंने बताया कि शत्रुघ्न के नाम और उनके भाईयों के नाम पौराणिक राम, लक्ष्मण और भरत के नाम पर रखे गये. शत्रुघ्न जब जुड़वां बेटों के पिता बने तो मनोज कुमार ने बच्चों का नाम लव और कुश रखा. शत्रुघ्न ने कहा कि इससे पहले मैं और पूनमजी बेटों का नाम सोच पाते, मनोज कुमार ने बेटों का नाम रख दिया और कहा कि रामायण के अब लव और कुश आ गये.

बता दें कि इसी शो के दौरान शत्रुघ्न ने बताया कि किस तरह हर जगह उन्हें लोग अलग-अलग नाम से बुलाते हैं. खासतौर से उनकी सास उन्हें शत्रुघुन कह कर बुलाती हैं. जब शत्रु कहते हैं कि उनका नाम घन है तो वह कहती हैं कि मैं तो इसी नाम से पुकारूंगी, तुम मुझे झेल नहीं सकते. तो शत्रु मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि अब जब आपकी बेटी को झेल रहा हूं तो आपको तो झेल ही सकता हूं. बता दें कि सोनाक्षी, लव और कुश शत्रुघ्न के तीन बच्चे हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के बाद अनुष्का बनने जा रही हैं ''मणिकर्णिका''

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा हमेशा से अपने शो में शत्रुघ्न सिन्हा की मिमिक्री करते आए हैं और उनके इस अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। 

यह भी पढ़ें: आलिया के लिए रणवीर स्पेशल और रणबीर कपूर ज्यादा स्पेशल क्यों हैं, बाबा रणवीर से सुनिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.