Move to Jagran APP

Raj Kundra Case के बीच शमिता शेट्टी ने पहली बार ट्रोल्स को दिया जवाब- कुछ भी करें या कुछ भी कहें...

शमिता की इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ यूज़र्स ने शमिता को सपोर्ट किया तो कई ऐसे भी हैं जो उनके जीजा राज कुंद्रा के बारे में पूछ रहे हैं। शमिता को एक वीडियो के लिए जमकर ट्रोल किया गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 29 Jul 2021 12:43 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jul 2021 12:43 PM (IST)
Raj Kundra Case के बीच शमिता शेट्टी ने पहली बार ट्रोल्स को दिया जवाब- कुछ भी करें या कुछ भी कहें...
Shilpa Shetty With Raj Kundra and Shamita Shetty. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अश्लील फ़िल्म वीडियो निर्माण और ऐप के ज़रिए इसका कारोबार करने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पुलिस की गिरफ़्त में हैं। इस बीच शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया में ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है। हालांकि, उन्होंने इसमें किसी घटना का उल्लेख ना करते हुए अपने मन की बात लिखी है। शमिता ने जो लिखा, उसका सार यह है कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं, इस पर आपका नियंत्रण नहीं है। बस अपना काम करते रहिए।

loksabha election banner

गुरुवार को शमिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'कभी-कभी आपकी अंदरूनी ताक़त एक बड़ी लपट के रूप में देखने के लिए नहीं होती। यह एक छोटी सी चिंगारी की चमक होती है, जो हौले से कहती है- तुम ठीक हो, बस बढ़ते रहो। आप इस पर नियंत्रण नहीं रख सकते कि लोग आपकी ऊर्जा को किस तरह रिसीव करते हैं। आप जो भी करते हैं या कहते हैं, लोग उसे अपनी निजी ज़िंदगी की दुश्वारियों के लेंस से देखते हैं, जो आपके बारे में है ही नहीं। पूरी ईमानदारी और प्यार से बस अपना काम करते रहिए।''

 

View this post on Instagram

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

शमिता की इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ यूज़र्स ने शमिता को सपोर्ट किया तो कई ऐसे भी हैं, जो उनके जीजा राज कुंद्रा के बारे में पूछ रहे हैं। बता दें, शमिता ने पिछले दिनों एक स्किन केयर प्रोडक्ट का प्रमोशनल वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद उनकी जमकर ट्रोलिंग हो गयी थी। यूज़र्स ने शमिता को फेक कहा था। 

बता दें, राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद शमिता सोशल मीडिया से दूर हो गयी थीं। उन्होंने कुछ चुनिंदा पोस्ट ही की हैं। राज को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ़्तार किया था। 27 जुलाई को पुलिस कस्टडी की अवधि ख़त्म होने के बाद अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। राज मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। वहीं, अब शिल्पा शेट्टी भी जांच के दायरे में आ चुकी हैं। शिल्पा के खातों की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.