Move to Jagran APP

एसिड अटैक पीड़िता की शादी पर शाहरुख खान ने किया ट्वीट, शेयर किया ये खास मैसेज

Shahrukh Khan Wished Acid Attack Survivor एक्टर शाहरुख खान ने एसिड अटैक पीड़िता को उनकी शादी होने पर बधाई दी है और उनके लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 01:55 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 01:55 PM (IST)
एसिड अटैक पीड़िता की शादी पर शाहरुख खान ने किया ट्वीट, शेयर किया ये खास मैसेज
एसिड अटैक पीड़िता की शादी पर शाहरुख खान ने किया ट्वीट, शेयर किया ये खास मैसेज

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्मों के साथ समाजिक जीवन के लिए भी जाने जाते हैं और जरूरतमंदों की सहायता के लिए भी आगे रहते हैं। ऐसे में शाहरुख खान ने एक एसिड अटैक पीड़िता को उनकी शादी पर बधाई दी है और उनके जीवन के लिए शुभकामनाएं दी हैं। शाहरुख खान ने ट्विटर पर एसिड अटैक सर्वाइवर के लिए एक मैसेज भी लिखा है।

loksabha election banner

दरइसल, हाल ही में एसिड अटैक सर्वाइवर अनुपमा जगदीप के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। इसके बाद मीर फाउंडेशन ने ट्विटर पर शादी की फोटोज शेयर करते हुए बधाई दी है। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने अपना मैसेज लिखा है। शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा है- जिंदगी की नई जर्नी शुरू करने के लिए बधाई। भगवान करे तुम्हारी जिंदगी प्यार, रोशनी और हंसी से भरी हो। आप दोनों एक दूसरे की दुगनी खुशी का कारण बनें।

बता दें कि शाहरुख खान एसिड अटैक सर्वाउवर के रिहेबिलेशन के साथ जुड़े हुए हैं साथ ही उनके मेडिकल ट्रीटमेंट में मदद करते हैं। साथ ही पीड़िताओं के साथ टाइम भी स्पेंड करते हैं। पिछले महीने दिवाली से पहले भी शाहरुख खान एसिड अटैक पीड़िताओं से मिलने के लिए मिलने गए थे और उनके साथ की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

Thank u @meerfoundationofficial for the initiative of #ToGetHerTransformed and best of luck and health to the 120 ladies whose surgeries are underway. And all the docs who r helping us with this noble cause.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

वहीं अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो अभी फिल्मों से दूर हैं और जल्द ही तीन फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि शाहरुख खान निर्देशक राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान के बीच डील हो गई है। माना जा रहा है कि राजकुमार हिरानी अपनी अगली फिल्म के लिए शाहरुख खान के साथ इस शूटिंग शुरू कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.