Move to Jagran APP

Shahrukh Khan की पत्नी गौरी खान की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान न सिर्फ एक फैमस बिजनेसवुमन हैं बल्कि वह एक अच्छी मां और एक अच्छी पत्नी भी हैं। वहीं अगर फैशन सेंस की बात करें तो अपने स्टाइल और लुक से हमेशा ही फैंस को इंप्रेस करती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 10:56 AM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 12:03 PM (IST)
Shahrukh Khan की पत्नी गौरी खान की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग
Photo Credit- Gauri Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स में शामिल हैं जिन्होंने अपने करियर में कई यादगार फिल्में दी हैं। शाहरुख की तरह ही उनकी फैमिली भी काफी लाइम लाइट में रहती है। फिर चाहे उनकी बेटी सुहाना खान हो फिर उनकी पत्नी गौरी खान, सभी सुर्खियों में बने रहते हैं। गौरी न सिर्फ एक फैमस बिजनेसवुमन हैं बल्कि वह एक अच्छी मां और एक अच्छी पत्नी भी हैं। वहीं अगर फैशन सेंस की बात करें तो अपने स्टाइल और लुक से हमेशा ही फैंस को इंप्रेस करती हैं। इसी बीच गौरी की एक हॉट एंड बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटोशूट की तस्वीर पोस्ट की है। दरअसल, उन्होंने हाल ही में फेमस फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक की फॉल/विंटर 2021 कलेक्शन की लॉन्ग ड्रेस में फोटोशूट कराया है। उन्होंने इस मल्टिकलर्ड प्रिंटिड ड्रेस के साथ मैचिंग का ट्रेंच कोट भी डाला हुआ है। गौरी ने अपने इस आउटफिट को नी-हाई ब्लैक बूट्स के साथ मैच किया है। वहीं गले में उन्होंने सिल्वर स्टेटमेंट नेकपीस पहना है। इस लुक में गौरी काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं। गौरी की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं उनकी इस फौटो पर अबतक न जानें कितने कमेंट आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

 

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

वहीं इससे पहले भी गौरी ने फाल्गुनी शेन पीकॉक की डिजाइन की हुई ड्रेस में फोटोशूट कराया था। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि गौरी शॉर्ट सेक्सी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। फाल्गुनी की डिजाइन की इस फेदर ड्रेस में गौरी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस स्लिट शॉर्ट ड्रेस को ब्लैक पंप स्टडिड हील्स के साथ परफेक्ट लुक दिया था। फाल्गुनी अपनी आउटफिट्स में इस खास डिजाइन को यूज करने के लिए जानी जाती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.