Move to Jagran APP

मिस्ट्री गर्ल के साथ शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan की फोटो वायरल, क्या ये लंदन वाली ब्लॉगर है?

Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan इस वक्त कई वजहों से खबरों में छाए हुए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 10:41 AM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 10:49 AM (IST)
मिस्ट्री गर्ल के साथ शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan की फोटो वायरल, क्या ये लंदन वाली ब्लॉगर है?

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त कई वजहों से खबरों में छाए हुए हैं। पहली वजह है हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉइन किंग’ के हिंदी वर्जन में उनकी आवाज। इस फिल्म में आर्यन और शाहरुख दोनों ने डबिंग की है। आर्यन ने सिंबा और शाहरुख ने मुफासा की आवाज दी।

दूसरी वजह है, आर्यन का दक्षिण भारत में बनने वाली फिल्म हिरण्यकशिपू (Hiranyakashipu) के साथ एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू। खबरों की मानें तो आर्यन खान जल्द दक्षिण भारत की फिल्म से बतौर अभिनेता करियर की शुरुआत करने वाले हैंl इस फिल्म में प्रभास, राणा दगुबाती, तमन्ना और अनुष्का शेट्टी के होने की भी बात कही जा रही है।

तीसरी वजह है, लंदन की ब्लॉगर को उनके डेट करने की खबरें। बीते दिनों ये खबर आई थी कि आर्यन लंदन की किसी ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं और उन्हें वो मां गौरी खान से मिलवा भी चुके हैं। इन सबके बीच आर्यन की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो एक लड़की के साथ काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। हालांकि वो लड़की कौन है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कयास यही लगाए जा रहे है कि यही वो ब्लॉगर है जिन्हें आर्यन डेट कर रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Baby, I'm dancing in the dark with you between my arms 👫 Barefoot on the grass, listening to our favorite song 🎶 #Aryankhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS👇) (@suhanakha2) on

जैसा की आप देख रहे होंगे, वायरल फोटोज में आर्यन अपनी दोस्त को गले लगाते नजर आ रहे हैं। आर्यन ने ब्लैक कलर की जैकेट और टीशर्ट पहनी हुई और मिस्ट्री गर्ल ने रेड कलर का टॉप पहना हुआ है। तस्वीरों से एक बात तो साफ समझ आ रही है कि आर्यन और उनकी दोस्त एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.