Move to Jagran APP

शाह रुख खान ने इजिप्टियन फैन को भेजा खास नोट, भारतीय महिला की मदद करने के लिए कहा- शुक्रिया

पूरी दुनिया में शाह रुख खान के करोड़े चाहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर शाह रुख खान से जुड़ी एसी ही एक कहानी खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस बार शाह रुख के इजिप्टियन फैन ने उनके लिए एक भारतीय महिला की पैसे ना होने पर मदद की।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 06:25 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 07:37 AM (IST)
शाह रुख खान ने इजिप्टियन फैन को भेजा खास नोट, भारतीय महिला की मदद करने के लिए कहा- शुक्रिया
Actor Shah Rukh Khan social media, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह यूं ही नही कहे जाते हैं। देश से लेकर विदेश तक में उनके दिवानें रहते हैं। जितना उनके फैंस उन पर मरते हैं उतना ही शाहरुख भी अपने फैंस पर जान छिड़कते हैं। हाल ही में शाहरुख ने एक बार फिर से ऐसा कुछ किया है जिसे सुन उनके फैंस को उन पर गर्व होगा। एक भारतीय की मद्द करने के लिए बादशाह ने अपने इजिप्टियन फैन को हैंड रिटेन थैंक यू नोट भेजा है।

loksabha election banner

दरअसल, एक ट्विटर यूजर अश्विनी देशपांडे ने बीते साल 31 दिसंबर को अपने मिस्त्र ट्रिप से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया था कि मिस्र के एक ट्रैवल एजेंट ने मनी ट्रांसफर के मामले में उन पर सिर्फ इसलिए भरोसा किया था क्योंकि वह शाहरुख खान के देश से हैं।

अश्विनी ने ट्विटर पर लिखा था, 'ट्रैवल करने के लिए मिस्र में एजेंट को पैसा ट्रांसफर करना था। पैसा ट्रांसफर करने में दिक्कत आ रही थी। एजेंट ने कहा, आप शाहरुख खान के देश से हो। मैं आप पर यकीन करता हूं। मैं बुकिंग कर देता हूं। आप मुझे पैसे बाद में दे देना। हालांकि, किसी और मामले में मैं ऐसा नहीं करता। लेकिन शाहरुख खान के लिए कुछ भी। और उसने किया!'

बाद में अश्विनी देशपांडे ने इसी पोस्ट में शाहरुख और रेडचिली एंटरटेनमेंट को टैग करते हुए उनसे ट्रैवल एजेंट की बेटी के लिए शाहरुख की ऑटोग्राफ की हुई तस्वीर के लिए अनुरोध किया था। अश्विनी का यह ट्वीट जब शाहरुख तक पहुंचा तो उन्होंने अपने अंदाज में इसका जवाब दिया।

शनिवार को अश्विनी ने अपने ट्वीट को अपडेट करते हुए बताया कि उन्हें एक व्यक्तिगत संदेश के साथ शाहरुख की तीन सिग्नेचर की हुई तस्वीरें मिली हैं।

उन्होंने लिखा, "इस कहानी का एक बहुत ही सुखद अंत। आज शाहरुख द्वारा साइन की हुई तीन तस्वीरें आई हैं, जिनमें से सबसे अच्छे संदेश के साथ एक मिस्र के ट्रैवल एजेंट के लिए, एक उनकी बेटी के लिए और एक मेरे लिए है। शाहरुख को उनके इस दयालुता के लिए धन्यवाद"

अपने इजिप्टियन फैन के लिए शाहरुख ने नोट में लिखा, "मेरे भारतीय साथी के प्रति दयालु होने के लिए धन्यवाद। आप बहुत दयालु और उदार। आपके जैसी अच्छी आत्माएं और बढ़ें।"

वक्र फ्रंट की बात करें तो शाहरुख जल्द ही अपनी अगली फिल्म पठान में नजर आएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.