Move to Jagran APP

नींद नहीं आने पर शाहरूख खान करते हैं पूरी रात इनसे बात, जानें कौन हैं वो?

किंग खान ने अपनी मेहनत से दौलत और शोहरत दोनों कमाया है। आज वह दुनिया के अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 08:45 AM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2020 08:45 AM (IST)
नींद नहीं आने पर शाहरूख खान करते हैं पूरी रात इनसे बात, जानें कौन हैं वो?
नींद नहीं आने पर शाहरूख खान करते हैं पूरी रात इनसे बात, जानें कौन हैं वो?

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड किंग खान शाहरूख आज जिस मुकाम पर है यहां तक यहां तक पहुचने के लिए उन्होंने काफी मेहतन की है। उनके लिए ​बालीवुड का सुपरस्टार बनना आसान नहीं था। किंग खान ने अपनी मेहनत से दौलत और शोहरत दोनों कमाया है। आज वह दुनिया के अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल हैं। लेकिन उनके जीवन में एक ऐसा दौर भी था जब वो सारी सुविधाएं नहीं थी जो आज हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान बताते हैं कि जब उन्हें पहली बार कमाई का चेक मिला था तो उन्होंने उन पैसों का क्या किया।

loksabha election banner

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने एक रेडियो शो में बताया था कि उन्हें पहला चेक 50 रुपए का मिला था। ये चेक उन्हें दिल्ली में एक कॉन्सर्ट में पार्ट लेने के वजह से मिला था। वह अपना पहला चेक पाकर बेहद खुश थे। इस के बाद जब उन्हें उस काम के पैसे मिले तो उन्होंने आगरा जाने का मन बनाया। इससे पहले शाहरुख खान ने आगरा नहीं देखा था। रेडियो शो में शाहरुख बताते हैं-  'मुझको पहला चेक मिला था 50 रुपए का, पंकज उधास साहब का कॉन्सर्ट था उसमें मैं अशर था, वो दिल्ली के सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम में था। उसमें मुझे 50 रुपए का चेक मिला था। तो वो 50 रुपए लेकर मैं ताजमहल देखने गया था, मैंने देखा नहीं था। तो मेरे तीन दोस्त और मैं आगरा चले गए थे। हमने ट्रेन की टिकट ली जो कि सस्ती थी। वहां पर हमने पिंक कलर की लस्सी पी थी। जिसके अंदर एक बंबल भी था। वह मेरे गले में अटक गया। वापस आते हुए मैंने उसे बहुत बाहर निकालने की कोशिश की, तो मेरा ये 50 रुपया बहुत महंगा पड़ा मुझको।।

इसी इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया कि वह जब उन्हें रात को नींद आती तब वह या तो अपने बच्चों से बात करते या फिर फोन पर अपने किसी करीबी से। सुहाना के बारे में बताते हुए शाहरुख खान कहते हैं कि सुहाना रात को 9 बजे तक लगभग अपना सारा काम पूरा कर लेती है। इसके बाद हम दोनों करीब 2 बजे तक रात में बातें करते हैं। अगर उससे भी ज्यादा लेट हो जाए तो मैं अपने बेटे आर्यन से बात करता हूं वह एले में पढ़ता है। 5-6 बजे वो मुझसे बात करता है औऱ फिर 7 बजे अबराम के साथ रहता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.