Move to Jagran APP

Shahrukh Khan की बेटी सुहाना से कही ज्यादा खूबसूरत है उनकी भतीजी, तस्वीरें देखने से पहले थाम लें दिल

आलिया शाहरुख की पत्नी गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्बा की बेटी है। इस नाते वो गौरी और शाहरुख की रिश्ते में भतीजी लगती है। आलिया को अक्सर शाहरुख के फैमिली फंक्शन में देखा जाता है। आलिया और सुहाना के बीच काफी अच्छी ट्यूनिंग है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 21 Jul 2021 09:59 AM (IST)Updated: Wed, 21 Jul 2021 09:59 AM (IST)
Shahrukh Khan की बेटी सुहाना से कही ज्यादा खूबसूरत है उनकी भतीजी, तस्वीरें देखने से पहले थाम लें दिल
Photo Credit - Alia Chhiba Suhana Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान फिल्म ​इंडस्ट्री टॉप स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। शाहरुख खान एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय हैं। शाहरुख ही नहीं उनकी पूरी फैमिली यानी पत्नी गौरी खान और उनके तीनों बच्चे भी लाइम लाइट में बनें रहते हैं। ले​किन सबसे ज्यादा अगर कोई सुर्खियों में बना रहता है तो वो है शाहरुख और गौरी की लाडली बेटी सुहाना खाना। एक्टर की बेटी सुहाना हमेशा ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके परिवार का एक और मैंबर हे जो सुहाना को खूबसूरती में बराबर की टक्कर देता है। ये कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान की भतीजी ​आलिया छिब्बा हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by @aliachhiba

 

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

दरअसल, आलिया, शाहरुख की पत्नी गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्बा की बेटी है। इस नाते वो गौरी और शाहरुख की रिश्ते में भतीजी लगती है। आलिया को अक्सर शाहरुख के फैमिली फंक्शन में देखा जाता है। आलिया और सुहाना के बीच काफी अच्छी ट्यूनिंग है। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। बता दें कि आलिया छिब्बा दुबई में हुए आईपीएल के दौरान खूब चर्चा में आईं थीं। इस दौरान उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं थीं। इसके अलावा आलिया, शाहरुख की बर्थडे पार्टी में भी नजर आई थीं। इसी के बाद ही फैंस के मन में ये सवाल आया था कि आखिर ये कौन हैं और शाहरुख से इनका क्या रिश्ता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by @aliachhiba

 

View this post on Instagram

A post shared by @aliachhiba

आपको बता दें कि आलिया छिब्बा सोशल मी​डिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। बता दें साल 2019 में आलिया की शादी हुई है। वहीं आलिया की शादी में सुहाना और गौरी के सा​थ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। आलिया छिब्बा ने डिजाइनिंग की पढ़ाई की है और वो कोरोना लॉकडाउन में उन्होंने अपने दो ब्रांड्स भी खोले है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.