Move to Jagran APP

अगर महंगी फिल्में न चले तो यह काम करने को तैयार हैं शाहरुख़

शाहरुख़ अपनी आने वाली फिल्म ज़ीरो में व्यस्त हैं। वहीं जल्द ही उनकी अगली फिल्म सारे जहां से अच्छा का भी निर्माण शुरू होगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 12:03 AM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 12:03 AM (IST)
अगर महंगी फिल्में न चले तो यह काम करने को तैयार हैं शाहरुख़
अगर महंगी फिल्में न चले तो यह काम करने को तैयार हैं शाहरुख़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान हमेशा यह बात दोहराते रहे हैं कि उन्होंने आज तक फिल्में कभी पैसों के लिए नहीं की हैं. पैसे बनाने के लिए वह फिल्में नहीं विज्ञापन करते हैं.

loksabha election banner

हाल ही में जब शाहरुख़ खान एक कार की लांचिंग इवेंट में आये तो उन्होंने इस बारे में कहा कि उन्होंने अपने करियर में अगर दस फिल्में भी अच्छी की हैं तो उसकी वजह यही है कि उन्होंने कभी पैसों की तरफ ध्यान नहीं दिया और उनकी दिलचस्पी या सोच कभी पैसे कमाने के पीछे नहीं रही. वह कहते हैं कि विज्ञापन से वह जम कर पैसे कमाते हैं और विज्ञापनों की आमदनी उनकी कमाई का जरिया है.

शाहरुख़ कहते हैं पैसों के बारे में न सोचने से वह फिल्म की मेकिंग पर अधिक फोकस कर पाते हैं. विज्ञापन को कमाई का जरिया बनाने के फायदे के बारे में बात करते हुए वह आगे कहते हैं कि मैं अगर चाहूं तो देश की सबसे महंगी फिल्म बना सकता हूं. चूंकि खुदा न खास्ता अगर मैं गलती भी करता हूं तो मैं दोबारा कमाई के लिए इस तरफ लौट सकता हूं.

एक ब्रांड एम्बेसडर के रूप में उनकी क्या जिम्मेदारी होती है इस पर वह कहते हैं कि मैं दूसरे के बारे में नहीं जानता, न ही इसे लेकर जजमेंटल होना चाहता हूं. मगर हां यह सच है कि मैं जिन चीजों का इस्तेमाल करता हूं और जिसमें मुझे मजा आता है, मैं उसका हिस्सा बनता हूं. हालांकि वह आगे कहते हैं कि उन्हें उनके प्रोडक्ट्स के बारे में टेक्निकल डिटेल्स पूरी तरह नहीं रहती है. साथ ही वह कहते हैं कि कई बार ऐसा भी होता है कि आपका प्रोडक्ट आपके फेस वैल्यू को बढ़ावा देता है.

शाहरुख़ कहते हैं कि पिछले दस सालों में उनकी कोशिश यही रही है कि वैसे प्रोडक्ट्स के फेस बनें जो अच्छे रहें और वह कहते हैं कि ज्यादतर प्रोडक्ट अच्छे रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह सच है कि उन्होंने अल्कोहल और सिगरेट के ब्रांड को कभी एन्डॉर्स नहीं किया है. फिलहाल शाहरुख़ अपनी आने वाली फिल्म जीरो में व्यस्त हैं. वहीं जल्द ही उनकी अगली फिल्म सारे जहां से अच्छा का भी निर्माण शुरू होगा. 

यह भी पढ़ें: दीपिका को अपने होने वाली पति रणवीर की ये बात पसंद नहीं, फिर भी करेंगी बर्दाश्त

यह भी पढ़ें: आपके प्यार ने राज और सिमरन की कहानी को बिग स्क्रीन पर जिंदा रखा: शाहरुख़ खान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.