Move to Jagran APP

इवेंट में पत्नी गौरी खान का गाउन संभालते दिखे शाहरुख खान, लोगों ने कहा 'आप सच में किंग हो'

शाहरुख खान कितने अच्छे और केयरिंग पति हैं ये बात तो सभी जानते हैं लेकिन सोमवार को एक ईवेंट के दौरान इसकी एक झलक देखने को मिली।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 09:56 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 05:29 PM (IST)
इवेंट में पत्नी गौरी खान का गाउन संभालते दिखे शाहरुख खान, लोगों ने कहा 'आप सच में किंग हो'
इवेंट में पत्नी गौरी खान का गाउन संभालते दिखे शाहरुख खान, लोगों ने कहा 'आप सच में किंग हो'

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान कितने अच्छे और केयरिंग पति हैं ये बात तो सभी जानते हैं, लेकिन सोमवार को एक इवेंट के दौरान इसकी एक झलक भी देखने को मिली। शाहरुख और गौरी बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल में से एक हैं। दोनों साथ में जहां भी जाते हैं लोगों की नज़र उनपर ठहर ही जाती है। सोमवार को भी दोनों जब साथ में The Power List 2019 इवेंट में पहुंचे तो कुछ ऐसा हुआ, जिसने शाहरुख के लिए लोगों का प्यार और बढ़ा दिया।

loksabha election banner

इस इवेंट का एक वीडियो सामने आया जिसमें शाहरुख पत्नी गौरी का गाउन संभालते दिख रहे हैं। वीडियो में नज़र आ रहा है कि शाहरुख और गौरी इवेंट में साथ में एंट्री करते हैं। गौरी अपने गाउन को संभालते हुए शाहरुख से थोड़ा आगे बढ़ती हैं, तभी शाहरुख पीछे से उनका लंबा सा गाउन संभालते हैं ताकी पत्नी का गाउन गंदा ना हो जाए और उन्हें कोई दिक्कत ना हो। दोनों का ये वीडियो काफी लविंग है। फैंस में शाहरुख की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर ये साबित हो गया कि शाहरुख वाकई काफी केयरिंग पति हैं।

 

View this post on Instagram

When the Queen arrives here is what KIng Khan does ❤❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अगर शाहरुख डायरेक्टर बने तो ऐसी फिल्म बनाना चाहेंगे :

शाहरुख का कहना है कि वह अभिनेता बनकर ही खुश हैं, लेकिन अगर वह कभी भी अपने करियर की दिशा बदलेंगे और डायरेक्शन में हाथ आजमाएंगे तो वह एक्शन फिल्म बनाना चाहेंगे। टॉकिंग मूवीज नामक एक शो में एक इंटरव्यू में बीबीसी से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘ फिल्म डायरेक्टर एक भगवान की भूमिका निभाता है। आप एक फिल्म बना रहे हैं, आप अभिनेताओं को बता रहे हैं कि कैसे एक्टिंग करनी है। डायलॉग का चुनाव करना है, स्क्रिप्ट बनानी है।फिर जब फिल्म बनकर सामने आती है तो आप इसमें हिट या फ्लॉप होते हैं। मुझे लगता है कि निर्देशक बनना एक बेहद लोनली वर्क है। लेकिन अगर मैं निर्देशक बना तो मैं एक एक्शन फिल्म का निर्देशन करना चाहूंगा। मैं आगे क्रिस्टोफर नोलन बनना चाहता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.