Move to Jagran APP

बउआ तो शैतान है: कटरीना की आंखों में डूब कर अनुष्का से ऐसे क्यों इतरा रहे हैं शाहरुख़

फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी और खबर है कि शाहरुख़ अब बस इस फिल्म के प्रमोशन में जुट जाने वाले हैं.

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 09:08 AM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 09:08 AM (IST)
बउआ तो शैतान है: कटरीना की आंखों में डूब कर अनुष्का से ऐसे क्यों इतरा रहे हैं शाहरुख़
बउआ तो शैतान है: कटरीना की आंखों में डूब कर अनुष्का से ऐसे क्यों इतरा रहे हैं शाहरुख़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान तो दीवाने हुए जा रहे हैं और वह भी कटरीना की आंखों में डूब कर. ऐसा हम नहीं खुद शाहरुख़ खान कह रहे हैं.

loksabha election banner

जी हां, यह शाहरुख का ही कहना है कि सितारों के ख्वाब देखने वालों, हमने चांद को करीब से देखा है. लेकिन ये क्या, कटरीना के साथ-साथ उनका एक ही वक्त पर दिल अनुष्का शर्मा पर भी आ गया है और सुनिये उनसे कि वह अनुष्का के लिए क्या कह रहे हैं. कहते हैं कि इस पूरी दुनिया में, मेरी बराबरी की एक ही तो है. अब आप सोच रहे होंगे कि हम पहेलियां बूझा रहे हैं तो ऐसा नहीं है. दरअसल, यहां शाहरुख खान की किसी नयी प्रेम कहानी की बात नहीं, बल्कि फिल्मी प्रेम कहानी की बात हो रही है और वह है जीरो. जो जल्द ही दर्शकों के सामने होगी. अपने जन्मदिन के खास मौके पर शाहरुख़ खान फिल्म का ट्रेलर तो रिलीज कर ही रहे हैं. लेकिन इससे पहले उन्होंने दर्शकों को फिल्म की पहली झलक दिखला दी है, जिसमें वह कटरीना और अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं और वह भी खूब प्यार से.

बउसा सिंह का किरदार निभा रहे शाहरुख़ की इस फिल्म की चर्चा खूब हो रही है. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. शाहरुख़ फिल्म में बौने की भूमिका में हैं. यह पहली बार है, जब शाहरुख़ ऐसी कोई फिल्म कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म का पहला लुक काफी खास नजर आ रहे हैं. बउआ सिंह मेरठ का रहने वाला है और यही वजह है कि फिल्म के ट्रेलर लांच में मेरठ का अंदाज दिखाया जा रहा है. आइमेक्स वडाला में जहां शो का ट्रेलर लांच होगा, उसे खास रूप से सजाया-धजाया गया है. ऐसे में शाहरुख जब कटरीना और अनुष्का दोनों के साथ मोहब्बत फरमाते नजर आयेंगे तो नजारा क्या होगा. यह देखना दिलचस्प होगा.

बता दें कि आमिर खान ने भी शाहरुख़ खान को फिल्म को लेकर बधाई दी है ,जिसके लिए शाहरुख़ ने लिखा भी है कि बिग हग फ्रॉम ठग. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी और खबर है कि शाहरुख़ अब बस इस फिल्म के प्रमोशन में जुट जाने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ के इस गाने की झलक भर देखिए, दिल धड़क जाएगा शर्तियां

यह भी पढ़ें: धमाकेदार होगा शाहरुख़ की Zero का ट्रेलर लॉन्च, मेरठ बनेगा मुंबई का सिनेमाघर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.