Move to Jagran APP

आ रहे हैं ज़ीरो वाले बउआ, लिहाज कीजिएगा नहीं तो मोहब्बत से ले लेंगे जान

शाहरुख़ खान स्टारर और आनंद एल राय निर्देशित फिल्म ज़ीरो इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 26 Oct 2018 09:13 AM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 09:03 AM (IST)
आ रहे हैं ज़ीरो वाले बउआ, लिहाज कीजिएगा नहीं तो मोहब्बत से ले लेंगे जान
आ रहे हैं ज़ीरो वाले बउआ, लिहाज कीजिएगा नहीं तो मोहब्बत से ले लेंगे जान

मुंबई। शाहरुख़ खान की अाने वाली फिल्म ज़ीरो लगातार चर्चा में है। फिल्म के किरदार को लेकर खास तौर पर काम किया जा रहा है और अभी तक इसको लेकर सोशल मीडिया पर जितनी भी पोस्ट की गई हैं वो अॉडियंस को पसंद आई हैं। एेसे में फिल्म के किरदार बउआ सिंह को लेकर नई पोस्ट शेयर की गई है जिसमें कुछ नई जानकारी भी है। 

loksabha election banner

हाल ही में ट्विटर पर बउआ सिंह नामक अकाउंट से एक पोस्ट को शेयर किया गया है। इसमें लिखा है कि, मैं जो हूं, मैं बउआ सिंह हूं जनाब..इस बात का आप बेहद लिहाज कीजिएगा, और जो नहीं करेंगे उनसे मोहब्बत कर कर के में उन्हें मार डालूंगा। तैयार हो जाओ ट्विटर वालो। आ गए हैं बउआ सिंह। 

तो सुना आपने बउआ सिंह ने तो अपने आगमन से पहले आगाह कर दिया है। फिल्म ज़ीरो में शाहरुख़ खान बउआ सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह एक बौने का किरदार है जिसके लिए शाहरुख़ ने खूब मेहनत की है। फिल्म ज़ीरो एक बौने की कहानी है और वो रोल शाहरुख़ खान फिल्म में कर रहे हैं। उनके साथ अनुष्का शर्मा है, एक असफल साइंटिस्ट के रूप में और कटरीना कैफ़ हैं एक हीरोइन के रोल में, जिन्हें शराब की लत है। फिल्म के एक ख़ास सीन में करिश्मा, करीना, रानी और आलिया सहित श्रीदेवी भी नज़र आने वाली हैं। फिल्म ज़ीरो के जरिए एक बार फिर शाहरुख़, कटरीना और अनुष्का की जोड़ी बिग स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। इससे पहले यह जोड़ी यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में नजर आई थी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड फिल्ममेकर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर कई मुद्दों पर की बात

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो यह जानकारी है कि, शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर उनके जन्मदिन के मौके पर आएगा। अब ये लगभग कन्फर्म हो गया है। फिल्म ज़ीरो के निर्देशक आनंद एल राय ने एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की है कि ज़ीरो के ट्रेलर को दो नवम्बर को रिलीज़ करने का प्लान है। उस दिन शाहरुख़ खान का जन्मदिन है। अब तक टीज़र और ईद के मौके पर एक गाना रिलीज़ किया गया था, जिसमें शाहरुख़ और सलमान खान की जुगलबंदी हुई थी। शाहरुख़ खान स्टारर और आनंद एल राय निर्देशित फिल्म ज़ीरो इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। 

यह भी पढ़ें: ठगने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे आमिर खान, KBC में भी पहुंच गए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.