Move to Jagran APP

#BoycottKhans के विरोध में शाहरुख़ ख़ान के फैंस आए सामने, शेयर कर रहे हैं सुशांत के साथ वाली वीडियो

इन सबके बीच शाहरुख़ ख़ान के फैंस भी सक्रिय हो गए हैं। वो इसके विरोध में और अपने हीरो के पक्ष में वीडियो और पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 05:40 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 06:04 PM (IST)
#BoycottKhans के विरोध में शाहरुख़ ख़ान के फैंस आए सामने, शेयर कर रहे हैं सुशांत के साथ वाली वीडियो
#BoycottKhans के विरोध में शाहरुख़ ख़ान के फैंस आए सामने, शेयर कर रहे हैं सुशांत के साथ वाली वीडियो

 नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद सोशल मीडिया पर वार पलटवार का दौर चल रहा है। लोग उनकी आत्महत्या को लेकर बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज़्म को निशाना बना रहे हैं। वहीं, इस बीच सोमवार सुबह से ट्विटर #BoycottKhans ट्रेंड कर रहा है।  इस हैशटैग के जरिए लोग तीनों खान, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के लिए अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं। साथ ही साथ उनकी फ़िल्मों का बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। 

prime article banner

अब इन सबके बीच शाहरुख़ ख़ान के फैंस भी सक्रिय हो गए हैं। वो इसके विरोध में और अपने हीरो के पक्ष में वीडियो और पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसमें इस्टांग्राम पर एक वीडियो शेयर किया रहा है। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत एक शो में नज़र आ रहे हैं। इसमें उन्होंने शाहरुख़ ख़ान के सामने ही उनकी एक्टिंग की है और उन्हें कॉलेज के समय का रोल मॉडल बताया। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 

इसक अलावा ट्विटर पर भी ऐसा ही कुछ हो रहा है। लोग शाहरुख़ ख़ान के वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। एक वीडियो में सुशांत इंटरव्यू के दौरान शाहरुख़ ख़ान को रोल मॉडल बता रहे हैं। वहीं, एक ऐसा ही वीडियो में राजकुमार राव भी शाहरुख़ को अपना रोल मॉडल बता रहे हैं। राजकुमार कहते नज़र आ रहे हैं कि शाहरुख़ भी दिल्ली से आकर इस इंडस्ट्री में लंबा संघर्ष किया है। वह भी एक आउटसाइडर थे। इन सबके अलावा फैंस इस बात पर जोर दे रहे हैं कि शाहरुख़ ख़ान लोगों की मदद करते हैं। उनका कोई फ़िल्मी बैकग्राउंड नहीं रहा है। वह अपने बलबूते पर यहां तक पहुंचे हैं। 

खॉन्स का बॉयकॉट

एक और ग्रुप है, जो ख़ान्स का बॉयकॉट करने की मांग कर रहा है। इसमें भी कुछ अवॉडर्स शो के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसके अलावा सुशांत के फैंस नेपोटिज़्म के खिलाफ़ तीनों ख़ान, सलमान ख़ान, शाहरुख ख़ान और आमिर ख़ान का विरोध कर रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान ख़ान के फैंस ने बीते दिनों में उनको लेकर कुछ ऐसी ही सोशल मीडिया ट्रेंड्स चलाए थे। वहीं, सलमान इस मुद्दे पर अपनी राय रख चुके हैं।

इसे भी पढ़िए- BoycottKhans: ट्विटर पर उठी 'खान्स' को बॉयकॉट करने की मांग, सुशांत के फैंस ने गुस्से में किए ऐसे-ऐसे ट्वीट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK