Move to Jagran APP

ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है शाहरुख खान के फैंस की मांग, पूछ रहे- कब आएगी अगली फिल्म?

Shahrukh Khan Fans Demand बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के फैंस मांग कर रहे हैं कि शाहरुख खान को जल्द ही अपकमिंग फिल्म का ऐलान करना चाहिए।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 04:09 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jan 2020 04:09 PM (IST)
ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है शाहरुख खान के फैंस की मांग, पूछ रहे- कब आएगी अगली फिल्म?
ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है शाहरुख खान के फैंस की मांग, पूछ रहे- कब आएगी अगली फिल्म?

 नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2019 बीत गया है और साल 2020 की शुरुआत हो गई है। बॉलीवुड ने भी जश्न के साथ साल 2020 का आगाज किया है। कई स्टार्स देश से बाहर जाकर 2020 का वेलकम कर रहे हैं और कई स्टार्स हिंदुस्तान में हैं। 2019 में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स की फिल्में आईं और 2020 में भी स्टार्स बॉक्स पर अच्छा प्रदर्शन करने की कामना कर रहे हैं, क्योंकि उनकी कई फिल्में पाइप लाइन में हैं। हालांकि, इस बीच शाहरुख खान के फैंस काफी नाराज हैं।

loksabha election banner

दरअसल, शाहरुख खान के फैंस लंबे समय से किंग खान को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। फैंस कई बार सोशल मीडिया से अपने स्टार शाहरुख खान को गुहार लगा चुके हैं कि वो जल्द से जल्द अपनी आने वाले प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट करें। साल के पहले दिन भी शाहरुख खान के फैंस की मांग है कि शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म का ऐलान करे।

शाहरुख के फैंस इतने ट्वीट कर रहे हैं कि अभी भारत के टॉप ट्रेंड्स में तीसरे नंबर पर 'SRK ANNOUNCE YOUR NEXT' ट्रेंड कर रहा है। उनके फैंस इस लाइन के साथ ट्वीट कर रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन 3 नवंबर को कहा था कि वो दो-तीन महीने में अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बताएंगे और उस बात को दो महीने हो गए है, लेकिन अभी तक शाहरुख खान ने कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है।

आपको बता दें कि शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, उसके बाद वो बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दिए। हालांकि, वो अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए फिल्मों से जुड़े हुए हैं मगर खुद फिल्मों से दूर है। अब उनके फैंस अगली फिल्म की डिमांड कर रहे हैं। हाल ही में कुछ फैंस ने शाहरुख खान को फिल्म अनाउंस करने के लिए कहा था कि अगर वो फिल्म की घोषणा नहीं करेंगे तो वो सुसाइड कर लेंगे।

हालांकि, शाहरुख खान भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन फोर्ब्स की टॉप सेलेब्स की लिस्ट में वो छठे स्थान पर हैं। वहीं उन्होंने साल 2019 में 124.38 करोड़ की कमाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.