Move to Jagran APP

Shahrukh Khan के फैन ने पूछा उनकी फ्लॉप फिल्मों को लेकर ये सवाल, किंग खान ने दिया जबरदस्त जवाब

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान अक्सर अपने फैंस से ट्विटर पर बातचीत करते रहते हैं। इस बातचीत में फैंस शाहरुख से कुछ भी सवाल पूछ सकते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 06:33 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 11:07 AM (IST)
Shahrukh Khan के फैन ने पूछा उनकी फ्लॉप फिल्मों को लेकर ये सवाल, किंग खान ने दिया जबरदस्त जवाब
Shahrukh Khan के फैन ने पूछा उनकी फ्लॉप फिल्मों को लेकर ये सवाल, किंग खान ने दिया जबरदस्त जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान अक्सर अपने फैंस से ट्विटर पर बातचीत करते रहते हैं। इस बातचीत में फैंस शाहरुख से कुछ भी सवाल पूछ सकते हैं और शाहरुख उनका पूरी ईमानदारी से जवाब देते हैं। शाहरुख ने आज भी फैंस से के साथ चिटचैट किया जिसके साथ उन्हें #AskSRK हैशटैग का इस्तेमाल किया। इस हैशटैग का मतलब है SRK यानी शाहरुख खान से पूछिए। 

loksabha election banner

इस चिटचैट में फैंस ने शाहरुख से एक से बढ़कर एक सवाल पूछे किसी ने उनसे मन्नत में किराए पर कमरा लेने की बात पूछी तो किसी ने उनसे बाइक को लेकर सवाल किया। इनके सबके बीच एक फैन ने उनसे उनकी फ्लॉप फिल्मों के बारे में सवाल कर लिया जिसका शाहरुख ने दिल जीतने वाला जवाब दिया। एक फैन ने शाहरुख को ट्वीट करते हुए सवाल किया, 'सारी फिल्मों फ्लॉप हो रही हैं कैसा लग रहा है, जवाब जरूर दीजिएगा'। फैन के इस सवाल का शाहरुख ने बड़ी ही शालीनता से जवाब दिया, 'बस आप दुआओं में याद रखना'।

एक और यूजर ने शाहरुख से पूछा, 'सर मन्नत में एक कमरा किराए पर चाहिए कितना का पड़ेगा'। किंग खान ने जवाब दिया, '30 साल की मेहनत में पड़ेगा'।

कई फैंस तो ऐसे भी थे जो शाहरुख के अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसी बीच एक फैन ने पूछा 'आपकी नई फिल्म को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही हैं। प्लीज आप खुद ही एनाउंस कर दीजिए'। इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, 'मैं ही अनाउंस करूंगा और कौन करेगा मेरे भाई'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.