Move to Jagran APP

2020 में आएगी शाहरुख खान की अगली फिल्म, किंग खान ने खुद किया ये ऐलान

Shahrukh Khan Upcoming Movie शाहरुख खान ने अपने बर्थडे पर अपने फैंस से बातचीत करते हुए अपनी अगली फिल्म की घोषणा की और बताया कि 2020 में उनकी फिल्म आने वाली है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 03 Nov 2019 01:08 PM (IST)Updated: Sun, 03 Nov 2019 01:08 PM (IST)
2020 में आएगी शाहरुख खान की अगली फिल्म, किंग खान ने खुद किया ये ऐलान
2020 में आएगी शाहरुख खान की अगली फिल्म, किंग खान ने खुद किया ये ऐलान

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने मुंबई में ही अपना बर्थडे मनाया। इस दौरान उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित एक ऑडिटोरियम में भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। यहां शाहरुख ने फैंस से भरे ऑडिटोरियम में केक काटा और अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया। इसी वक्त शाहरुख ने एक मोस्ट अवेडेट सवाल का भी जवाब दिया, जिसे लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, ये सवाल है कि शाहरुख खान की अगली फिल्म कब आ रही है, क्योंकि वो लंबे समय से बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दे रहे हैं। टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार इसी सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने बता दिया कि साल 2020 में उनकी एक फिल्म जरूर आने वाली है और जल्द ही इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। हालांकि अभी फिल्म के नाम को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फिल्म के नाम को लेकर कई खबरें आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

at St Andrews Cllege Auditorum in Bandra @iamsrk #HBDWorldBiggestMovieStar #HappyBirthdaySRK #srkuniverse #SRKDay #mannat #Mannat

A post shared by King Of World (@king_of_bollywoodsrk) on

इस दौरान अपनी फिल्मों को लेकर शाहरुख ने यह भी कहा कि वो चाहते हैं कि जल्द से जल्द उनकी कई फिल्में और वो कई फिल्में बनाएं। उन्होंने बर्थडे रिजॉल्यूशन को लेकर कहा कि वो जल्द से जल्द अच्छी फिल्में बनाएंगे। शाहरुख खान ने इस दौरान फिल्मों के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई बातें की। इस सेशन के अलावा भी शाहरुख खान हर साल की तरह घर के बाहर आकर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया।

 

View this post on Instagram

Thank you all for making my birthday so special. Love you always...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बता दें कि शाहरुख खान के जन्मदिन पर भारत में ही नहीं दुनियाभर में जश्न मनाया गया। शाहरुख के जन्मदिन पर दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर भी उन्हें विश करने के लिए खास लाइटिंग की गई थी और इस लाइटिंग के माध्यम से बुर्ज खलीफा पर हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान लिखा गया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.