Move to Jagran APP

शाहरुख़-रितिक साथ-साथ मगर अलग-अलग करने जा रहे हैं यह खास काम

शाहरुख़ खान को लेकर भी खबर है कि वह अब तक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सिर्फ वेब शो और प्रोजेक्ट्स के प्रोडयूसर के रूप में जुड़े थे. लेकिन अब वह भी अभिनय करते नजर आयेंगे.

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 08:56 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 08:37 AM (IST)
शाहरुख़-रितिक साथ-साथ मगर अलग-अलग करने जा रहे हैं यह खास काम
शाहरुख़-रितिक साथ-साथ मगर अलग-अलग करने जा रहे हैं यह खास काम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार ने जब डिजिटल मीडिया पर शुरूआत की तभी से यह कयास लगने शुरू हो गए थे कि अब बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार भी डिजिटल मीडियम की तरफ रुख करेंगे। अब तक बड़े नामों में केवल सैफ अली खान का नाम भी शामिल था। लेकिन अब अक्षय कुमार भी उसमें शामिल हो गए हैं।

loksabha election banner

नई खबर यह है कि अब रितिक रोशन भी इस मीडियम पर अभिनय की शुरुआत करने जा रहे हैं. खबर है कि रितिक रोशन भी उन सितारों में शामिल हो गये हैं, जो कि डिजिटल प्लैटफॉर्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार रितिक कबीर खान की नयी वेब सीरिज का हिस्सा हो सकते हैं. माना जा रहा है कि यह सीरिज एक स्पोर्ट्स पर संबंधित ड्रामा होगी और रितिक रोशन को स्क्रिप्ट काफी पसंद आयी है और वह जल्द ही इसकी घोषणा कर देंगे कि वह इस शो का हिस्सा होंगे या नहीं. कबीर खान फिलहाल अपनी फिल्म पर काम कर रहे हैं. साथ ही धोनी की वेब सीरिज पर भी वह काम कर रहे हैं.

जबकि दूसरी तरफ शाहरुख़ खान को लेकर भी खबर है कि वह अब तक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सिर्फ वेब शो और प्रोजेक्ट्स के प्रोडयूसर के रूप में जुड़े थे. लेकिन अब वह भी अभिनय करते नजर आयेंगे. चूंकि खबर है कि उन्होंने तय किया है कि उनके दिमाग में एक थ्रीलर प्रोजेक्ट को लेकर आइडिया आया है, जिसे फिल्म की बजाय उन्होंने वेब शो पर ही दर्शाने का फैसला किया है. अब देखना यह है कि वाकई में शाहरुख़ खान की एंट्री वेब शो में होती है या नहीं.

बता दें कि जहां रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 फ्लोर पर है वहीं शाहरुख़ खान को लेकर कोई भी घोषणा नहीं हुई है कि आखिरकार वह कौन सी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं. 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.