Move to Jagran APP

Shahrukh Khan And Deepika Padukone Film: जल्द साथ दिखेंगे शाहरुख-दीपिका? इस निर्देशक की फिल्म में आएंगे नज़र

Shahrukh Khan And Deepika Padukone Next Film शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक बार फिर एक साथ नज़र आ सकते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 01:25 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 07:30 AM (IST)
Shahrukh Khan And Deepika Padukone Film: जल्द साथ दिखेंगे शाहरुख-दीपिका? इस निर्देशक की फिल्म में आएंगे नज़र
Shahrukh Khan And Deepika Padukone Film: जल्द साथ दिखेंगे शाहरुख-दीपिका? इस निर्देशक की फिल्म में आएंगे नज़र

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। खबरें तो करीब एक साल से आ रही है कि एक्टर ने फिल्म साइन कर ली है और जल्द ही वो बड़े पर्दे नज़र आने वाले हैं। हालांकि, अभी उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक और पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। अब खबर आ रही है कि एक्टर अब जल्द ही तमिल डायरेक्टर के किसी प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले हैं और खास बात ये है कि इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हो सकती हैं।

loksabha election banner

अगर इस फिल्म पर मुहर लगती है तो शाहरुख और दीपिका पादुकोण चौथी बार एक साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। एक्टर और एक्ट्रेस पहले भी तीन बार फिल्म ओम शांति ओम, 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैपी न्यू ईयर' में साथ नज़र आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि दोनों तमिल डायरेक्टर एटली कुमार की फिल्म साइन कर सकते हैं। यह एटली के लिए बॉलीवुड डेब्यू होगा, जिसमें शाहरुख और दीपिका नज़र आएंगे। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जिस फिल्म के लिए साथ आए हैं, उसका नाम 'सनकी' रखा गया है। दीपिका पादुकोण की फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई है। अब देखना है कि फिल्म कब तक फ्लोर पर आ पाती है। बताया जा रहा है कि एक्टर एक साथ 4 फिल्मों का ऐलान करने वाले हैं, जिसमें यह फिल्म भी शामिल हो सकती है। इसके अलावा एक्टर के राजकुमार हिरानी के साथ भी फिल्म करने की भी खबर आ रही है।

अगर दोनों स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में फिल्म जीरो में नज़र आए थे और अब इसके बाद उनकी फिल्म का इंतजार है। वहीं, दीपिका पादुकोण की बात करें तो दीपिका पादुकोण डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म शूटिंग के लिए गोवा गई हैं। इसके अलावा वह प्रभास के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म छपाक में नज़र आई थीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.