Move to Jagran APP

शाहरुख ने मोदी को बताया देश का सबसे बड़ा नेता

बॉलीवुड के बादशाह शाहररुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक झलक पाने के लिए यहां देवी अहिल्‍याबाई होल्‍कर एयरपोर्ट पर सिनेप्रेमी उमड़ पड़े। इनके

By rohitEdited By: Published: Fri, 17 Oct 2014 09:02 AM (IST)Updated: Fri, 17 Oct 2014 09:02 AM (IST)
शाहरुख ने मोदी को बताया देश का सबसे बड़ा नेता

इंदौर। बॉलीवुड के बादशाह शाहररुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक झलक पाने के लिए यहां देवी अहिल्‍याबाई होल्‍कर एयरपोर्ट पर सिनेप्रेमी उमड़ पड़े। इनके साथ अभिषेक बच्‍चन, सोनू और बोमन ईरानी भी आए हैं। शाहरुख ने मीडिया से चर्चा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का सबसे बड़ा नेता बताते हुए कहा कि वे मोदी की इज्‍जत करते हैं।

loksabha election banner

एयरपोर्ट पर सितारों से आगमन से पहले ही बड़ी संख्‍या में उनके दीवाने एकत्रित हो गए थे। जैसे ही शाहरुख, अभिषेक और अन्‍य सितारे एयरपोर्ट से बाहर निकले लोग उन तक पहुंचने के लिए बेकरार दिखे। इन लोगों को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षाकर्मियों और बाउंसरों को खासी मशक्‍कत करनी पड़ी।

सितारे अपनी आने वाली फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर" के प्रमोशन के साथ जीटीवी के शो 'दिल से नाचे इंडिया वाले" की शूटिंग भी करेंगे। इनके साथ फिल्म के अन्य कलाकार वीवान शाह और निर्माता निर्देशक फराह खान भी शहर आए हैं।

शो 'दिल से नाचे इंडिया वाले" की शूटिंग ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में होगी। शूटिंग के लिए शो के प्रतिभागी भी शहर आए हैं। 'हैप्पी न्यू ईयर" की पूरी टीम दोपहर में चार्टर प्लेन से इंदौर पहुंची। इसके बाद मीडिया इंटरेक्शन होगा।

पढ़ें: शाहरुख के लिए बदल गए सेंसर बोर्ड के नियम

पढ़ें: शाहरुख ने खरीदी दस करोड़ की बमप्रूफ कार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.