Move to Jagran APP

शाहिद कपूर और मीरा ने मुंबई में खरीदे 56 करोड़ के डुप्लेक्स

फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर जल्द श्रद्धा कपूर के साथ बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आयेंगेl

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 23 Jul 2018 11:30 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jul 2018 11:30 PM (IST)
शाहिद कपूर और मीरा ने मुंबई में खरीदे 56 करोड़ के डुप्लेक्स
शाहिद कपूर और मीरा ने मुंबई में खरीदे 56 करोड़ के डुप्लेक्स

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl शाहिद कपूर इन दिनों दो बातों की वजह से सुर्खियों में हैं। पहली बात तो यह है कि, वे बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं। और दूसरी बात यह कि वे एक बार फिर पिता बनने जा रहे हैं क्योंकि उनकी पत्नी मीरा प्रेग्नेंट हैं। नई खबर यह आ रही है कि शाहिद कपूर ने मुंबई की एक बिल्डिंग में डुप्लेक्स खरीदा है।

loksabha election banner

फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने मुंबई में 56 करोड़ रुपयों में एक बिल्डिंग के डुप्लेक्स खरीदे हैंl शाहिद कपूर जल्द दोबारा पिता भी बनने वाले हैl बताया जा रहा है कि, शायद यह आने वाले बच्चे की ख़ुशी में हैl गौरतलब है कि शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मीसा हैं। बताया जा रहा है कि, शाहिद कपूर ने मुंबई के वरली इलाके में घर खरीदा है, जहां पहले से ही अभिषेक बच्चन और अक्षय कुमार के घर हैंl  शाहिद ने इस डुप्लेक्स के लिए कुल 56 करोड़ रूपये दिए है और उन्होंने 2.91 करोड़ की स्टाम्प ड्यूटी भरी हैl यह डुप्लेक्स बिल्डिंग के 42 वें और 43वें मंजिल को लेकर बना हैl इस बिल्डिंग का नाम थ्री सिक्सटी वेस्ट हैl यह घर शाहिद पंकज कपूर और मीरा शाहिद कपूर के नाम पर बुक किया गया हैl इसे 12 जुलाई 18 को पंजीकृत किया गया हैl शाहिद कपूर को इस अपार्टमेंट के अलावा 6 गाड़ियों की पार्किंग भी मिली हैl हालांकि अभी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर ने इस खबर की पुष्टि नहीं की हैl बता दें कि, इस बिल्डिंग में एक शानदार होटल भी होगाl इसके अलावा सभी घर सी फेसिंग हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर उनके जुहू वाले घर से फोटो साझा किया करते हैंl अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि वह उनके नये घर में कब शिफ्ट होने वाले हैl अक्षय कुमार ने इस बिल्डिंग में 2015 में और अभिषेक बच्चन ने एक वर्ष पहले घर खरीदा थाl 

यह भी पढ़ें: इरफ़ान खान ने लंदन में देखी अपनी फिल्म कारवां

फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर जल्द श्रद्धा कपूर के साथ बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आयेंगेl इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह कर रहे हैं, जिन्होंने 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' से बॉलीवुड में निर्देशक के रोल में डेब्यू किया था। बत्ती गुल मीटर चालू' एक सोशल ड्रामा है, जिसमें बिजली कंपनियों के आसमान छूते बिलों की वजह से आम आदमी को होने वाली परेशानियों और उनके संघर्ष को दिखाया जाएगा। शाहिद की इस साल यह दूसरी रिलीज़ होगा। इससे पहले वो 'पद्मावत' में नज़र आ चुके हैं, जो 2018 की अकेली 300 करोड़ से अधिक कमाने वाली फिल्म है। 

यह भी पढ़ें: Box Office: जाह्नवी की धड़क का पहला वीकेंड कड़क, अब तक इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.