Move to Jagran APP

Shahid Kapoor ने यूं जीती क्वीन, मीरा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर इन दिनों सोशल मीडिया एक्टिव रहते दोनों अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब मीरा राजपूत ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो शाहिद कपूर कैरम खेलते दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 10 Jun 2021 12:47 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jun 2021 12:47 PM (IST)
Shahid Kapoor ने यूं जीती क्वीन, मीरा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो
Shahid Kapoor won the queen like this, Mira Kapoor shared the video on social media. photo source @mira.kapoor instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। मीरा राजपूत और शाहिद कपूर इन दिनों सोशल मीडिया एक्टिव रहते दोनों अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब मीरा राजपूत ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो शाहिद कपूर कैरम खेलते दिख रहे हैं।

loksabha election banner

इस वीडियो को मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर बुधवार को शेयर किया था। वीडियो में अभिनेता शाहिद कपूर का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों अपनी-अपनी बारी में अपने शॉर्ट लगते हैं लेकिन अभिनेता शादिक कपूर क्वीन एंड कवर को लेने में सफल होते हैं। इस प्रो-लीग वीडियो को इंस्टग्राम पर शेयर कर मीरा राजपूत कपूर ने मां नीलिमा अजीम और अभिनेता के छोटे भाई ईशान खट्टर को टैग करते हुए कैप्शन लिखा, ‘क्वीन एंड कवर विद प्रो शाहिद कपूर।’ प्रो-लीग चालू है।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेटे जैन कपूर की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो ट्रेडिशनल ड्रेस कुर्ता पजामे में बेहद क्यूट दिख रहे थे। जैन की इस फोटो को फैशन डिजाइनर कुणाल रावल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और मीरा ने इसी फोटो को स्क्रीन शॉर्ट को अपने आधिकारिक इंस्टा. स्टोरी पर शेयर किया था।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015, 7 जुलाई को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। मीरा ने साल 2016 में बेटी मिशा को जन्म दिया और साल 2018 में बेटे जैन को जन्म दिया था। वो अक्सर अपने बच्चों की तस्वीर और उनकी एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

बात अगर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकटर का किरदार निभा रहे हैं। जो भारतीय टीम में खेलने के सपने को लेकर क्रिकेट खेलना शुरू करता है। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज की जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.