Move to Jagran APP

Coronavirus की वजह से BMC ने सील किया जिम तो मीरा राजपूत ने घर पर किया वर्कआउट, देखें तस्वीर

Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC) द्वारा जिम सील करने के बाद शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत घर पर वर्कआउट कर रही हैं

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 10:25 AM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 11:15 AM (IST)
Coronavirus की वजह से BMC ने सील किया जिम तो मीरा राजपूत ने घर पर किया वर्कआउट, देखें तस्वीर
Coronavirus की वजह से BMC ने सील किया जिम तो मीरा राजपूत ने घर पर किया वर्कआउट, देखें तस्वीर

नई दिलली, जेएनएन। Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC) द्वारा जिम सील करने के बाद शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत घर पर वर्कआउट कर रही हैं। मीरा ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो व्रकआउट के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रही हैं। इस फोटो में मीरा का चेहरा तो नहीं दिख रहा, लेकिन उनके पैर नजर आ रहे हैं जिसमें उन्होंने स्पोर्ट्स शूज़ पहन रखे हैं। फोट शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, ‘Endorphin Rush, Qurantineworkout’।

loksabha election banner

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते मुंबई, दिल्ली समेत कई शहरों में इस वक्त सिनेमा हॉल, मॉल, जिम, स्कूल, स्विमिंग पूल और पार्क आदि सब बंद कर दिए गए हैं। लेकिन इसी बीच शाहिद कपूर और मीरा को एक जिम से बाहर निकलते देखा गया, जैसे ही ये खबर बीएमसी को लगी उन्होंने तुरंत संज्ञान लिया और उस जिम को कुछ दिन के लिए सील कर दिया।

वैसे मीरा पहली ऐसी सेलेब्रिटी नहीं हैं जो घर पर वर्कआउट कर रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बिल्डिंग की छत पर जिम ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही थीं। कटरीना ने वीडियो के जरिए बताया था कि कैसे बिना जिम जाए घर पर ही आप खुद को फिट रख सकते हैं। वो सिर्फ दिन में 15 से 20 मिनट वर्कआउट कर के। एक्ट्रेस ने वीडियो में स्टेप्स के जरिए फैंस को पूरा वर्क आउट सिखाया था।

कटरीना के अलावा टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर घर पर वर्कआउट करने के टिप्स बताए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.