Move to Jagran APP

Mira Rajput ने स्विम सूट में शेयर की ये बोल्ड फोटो, लिखा - 'खराब होने से बस चंद मिनटों पहले'

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी अपनी फोटोज़ को लेकर तो कभी शाहिद के साथ बॉन्डिंग को लेकर अक्सर मीरा के बारे में बातें होती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 09:51 AM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 10:02 AM (IST)
Mira Rajput ने स्विम सूट में शेयर की ये बोल्ड फोटो, लिखा - 'खराब होने से बस चंद मिनटों पहले'
Photo Credit - Mira Rajput Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी अपनी फोटोज़ को लेकर, तो कभी शाहिद के साथ बॉन्डिंग को लेकर अक्सर मीरा के बारे में बातें होती रहती हैं। हाल ही में मीरा अपनी एक हॉट एंड बोल्ड फोटो की वजह से खबरों में छाई हुईं हैं, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में मीरा हॉट होने के साथ-साथ काफी एलिगेंट भी नज़र आ रही हैं। मीरा की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

prime article banner

इस फोटो में मीरा एक रूम के दरवाज़े पर खड़ी नज़र आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने पीच रंग का फ्लोरल प्रिंट में बेहद खूबसूरत स्विमसूट पहना हुआ है। स्विमसूट के साथ मीरा ने फ्लोरल प्रिंट का स्टोल डाला हुआ है और सनग्लासेज़ लगा रखे हैं। मीरा अपने पोस्ट के साथ मज़ेदार कैप्शन लिखने के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं। इस फोटो के साथ भी शाहिद कपूर की पत्नी ने एक मज़ेदार कैप्शन लिखा है। मीरा कपूर ने लिखा, 'गड़बड़ होने से चंद मिनटों पहले।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

वैसे ये पहली बार नहीं है जब मीरा की कोई बिकिनी फोटो या सैक्सी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो। मीरा इससे पहले भी बिकिनी फोटोज़ को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। कुछ वक्त पहले मीरा ने अपनी गोवा ट्रिप के दौरान कुछ बोल्ड फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जो काफी चर्चा में रही थीं। इसके अलावा मीरा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें में स्वीमिंग पूल के पास खड़ी हुईं पोज़ दे रही थीं। इस दौरान मीरा ने पर्पल कलर की बिकिनी पहनी हुई थी जिसके साथ उन्होंने ट्रांस्पेरेंट शर्ग पहना था। इस फोटो के साथ भी मीरा ने बड़ा मज़ेदार कैप्शन लिखा था। मीरा ने लिखा था,‘बिकिनी बॉडी एवोकाडो की तरह होती हैं, आप हमेशा इसके तैयार होने का इंतज़ार करते हैं और इसे खराब होने में बस एक दिन लगता है’।

आपको बता दें कि मीरा अपनी हेल्थ और फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। मीरा अक्सर शाहिद कपूर के साथ जिम जाती नज़र आती हैं। वहीं एक्ट्रेस अपनी हेल्थ से रिलीडेट पोस्ट भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.