Move to Jagran APP

मीरा राजपूत के पैर देख लोगों को लगा झटका, ट्रोल करते हुए बोले- ‘मैडम इन पर भी फेशियल कर लेतीं’

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। मीरा भले की कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस न हों लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 01:46 PM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 01:46 PM (IST)
मीरा राजपूत के पैर देख लोगों को लगा झटका, ट्रोल करते हुए बोले- ‘मैडम इन पर भी फेशियल कर लेतीं’
Photo Credit - Mira Kapoor Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। मीरा भले की कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस न हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। लोग मीरा के सोशल मीडिया पोस्ट को काफी पसंद भी करते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है जिस वजह से उनका काफी मज़ाक उड़ रहा है।  

loksabha election banner

मीरा की ये फोटो तो एकदम सिंपल सोबर है, लेकिन इस फोटो में उनके पैर इतने अजीब दिख रहे हैं कि लोगोंं को यकीन नहीं हो रहा है कि ये मीरा के पैर हैं। खासतौर पर तब, जब मीरा अपनी फिटनेस और ब्यूटी का इतना ख्याल रखती हैं। ऐसे में मीरा के पैर देखकर लोग हैरान हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

लेटेस्ट फोटो में मीरा एक वॉल के सामने खड़ी हुई नज़र आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने पर्पल कलर का जंप सूट पहन रखा है जिसमें वो काफी कूल लग रही हैं। इस आउटफिट के साथ मीरा ने कंधे पर पीले रंग का बैग डाल रखा है। इस तस्वीर में मीरा हमेशा की तरफ काफी अच्छी लग रही हैं, लेकिन उनके पैर देखकर दो मिनट के लिए आपको भी झटका लगेगा कि ये उन्हीं के पैर हैं? फोटो में मीरा के पैर काफी पतले लग रहे हैं साथ ही कलर की भी मीरा के चेहरे और हाथ से काफी डार्क लग रहा है। ऐसा लग रहा है मानो ये फोटो एडिट की गई हो।

मीरा के पेर देखकर लोग भी उनका जमकर मज़ाक बना रहे हैं। fatima.yousuf.3304 नाम की यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पैरों को क्रॉप कर देतीं या इनपर भी फेशियल करा लेतीं’। mirchimanisha और afrinkhan3034 ने मीरा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपके पैरों को क्या हुआ?’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.