Move to Jagran APP

देखते देखते कितने बड़े हो गए हैं शाहिद कपूर के बेटे ज़ैन, देखिये लेटेस्ट तस्वीरें

शाहिद के बेटे ज़ैन अब धीरे धीरे तस्वीरों के ज़रिये लोगों के सामने आ रहे हैं और हर स्टार किड्स की तरह इनके फैन्स भी बढ़ने लगे हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Wed, 27 Feb 2019 01:57 PM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 10:53 AM (IST)
देखते देखते कितने बड़े हो गए हैं शाहिद कपूर के बेटे ज़ैन, देखिये लेटेस्ट तस्वीरें
देखते देखते कितने बड़े हो गए हैं शाहिद कपूर के बेटे ज़ैन, देखिये लेटेस्ट तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को अच्छी तरह बैलेंस करना जानते हैं। अपने काम से समय निकाल कर वो अपनी फैमिली के साथ भी खूब एन्जॉय करते हैं। अपनी बेटी मिशा और बेटे ज़ैन के साथ समय बीताना उन्हें बहुत पसंद है। मिशा तो फिर भी इन दिनों मीडिया के सामने या सोशल मीडिया पर दिखाई दे देती हैं मगर, हाल ही में सामने आई है उनके छोटे भाई ज़ैन की तस्वीर जो इन्टरनेट पर वायरल हो रही है।

prime article banner

शाहिद और मीरा ने अपने सोशल अकाउंट पर ज़ैन और मिशा की बेहद प्यारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। सितम्बर 2018 में पैदा हुए ज़ैन पांच महीने के हो गए हैं और तस्वीर देखकर लग रहा है कि सच में समय पलक झपकते ही निकल जाता है। मीरा ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर ज़ैन के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें ज़ैन व्हाईट हूडी-टीशर्ट और ब्लैक जीन्स पहने बहुत ही क्यूट लग रहे हैं और साथ में हैं उनकी बेहद खूबसूरत मां मीरा भी जो क्रीम कलर के नेटेड टॉप और ब्लू जीन्स में बहुत अच्छी लग रही हैं, देखिये तस्वीर- 

यह भी पढ़ें: Indian Air Force: ना झुकेगा सिर वतन का... मिलिए बॉलीवुड के जांबाज़ IAF अफ़सरों से!

 

View this post on Instagram

Limited edition, baby.

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

शाहिद के बेटे ज़ैन अब धीरे धीरे तस्वीरों के ज़रिये लोगों के सामने आ रहे हैं और हर स्टार किड्स की तरह इनके फैन्स भी बढ़ने लगे हैं। स्टार किड्स की हर तस्वीर को लोग बहुत ही पसंद करते हैं और इन बच्चों के बारे में भी तना ही जानना चाहते हैं जितना उनके स्टार पेरेंट्स के बारे में।

मिशा की शक्ल बिलकुल अपने पिता शाहिद पर गई है। शाहिद जिस तरह सोशल मीडिया पर अपनी फनी तस्वीरें डालते हैं वैसे ही मिशा भी तरह तरह के क्यूट फेस बनाती है जिसकी तस्वीरें उनके पेरेंट्स शेयर करते रहते है और अब तो इनकी गैंग में ज़ैन भी आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: Oscar Night से प्रियंका निक की कैंडिड तस्वीरें, हर तस्वीर पर कहेंगे परफेक्ट कपल

शाहिद की फिल्मों की बता की जाए तो पिछली बार श्रद्धा कपूर के साथ फ़िल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में दिखाई दिए थे और अब वो जल्द ही फ़िल्म 'कबीर सिंह' में दिखाई देंगे जो तेलुगू फ़िल्म 'अर्जुन रेड्डी' की ऑफिशियल रीमेक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.