Move to Jagran APP

Mira Rajput की वर्कआउट तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने, देवर ईशान खट्टर भी कमेंट करने से नहीं रोक पाए खुद को

इससे पहले मीरा राजपूत की सेल्फी काफी चर्चा में रही थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक सेल्फी शेयर की थी। इस फोटो में उनके चेहरे पर धूप पड़ रही थी। इस सेल्फी में मीरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 12:09 PM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 12:09 PM (IST)
Mira Rajput की वर्कआउट तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने, देवर ईशान खट्टर भी कमेंट करने से नहीं रोक पाए खुद को
Photo Credit - Ishaan Khatter And Mira Rajput Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'कबीर सिंह' फेम एक्टर शाहिद कपूर इंडस्ट्री के हिट स्टार्स में से एक हैं। शाहिद की तरह ही उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। मीरा  भले ही बॉलीवुड की लाइमलाइट से काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं। मीरा अक्सर अपनी लेटेस्ट और हॉट तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। इसी बीच मीरा ने अपनी अपनी एक और तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो पर न सिर्फ फैंस बल्कि उनके देवर यानी ईशान खट्टर भी कमेंट करने से खुद रोक नहीं पाए।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट करती खुद की एक तस्वीर पोस्ट की है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि वह बालकनी में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'Strong is the new...'। मीरा राजपूत की इस तस्वीर को अबतक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनकी इस वर्कआउट फोटो पर उनके देवर यानी एक्टर ईशान खट्टर ने भी कमेंट किया है। ईशान ने भाभी की फोटो पर कमेंट करते हुए- 'बॉस' लिखा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

आपको बता दें कि इससे पहले मीरा राजपूत की सेल्फी काफी चर्चा में रही थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक सेल्फी शेयर की थी। इस फोटो में उनके चेहरे पर धूप पड़ रही थी। इस सेल्फी में मीरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सेल्फी शेयर कर कैप्शन लिखा, 'क्या मैं अकेली हूं जो लाइट सही होने पर 27567 तस्वीरें लेती हूं?' उनकी इस फोटो पर फैंस ने जमकर अपना प्यार लूटाया है। वहीं शाहिद कपूर ने पत्नी की इस फोटो पर कमेंट कर ‘स्टनर’ लिखा था। इसका मतलब (गजब की चीज) होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.