Move to Jagran APP

#BeTheMiracle से जुड़ी राशी खन्ना, राज एंड डीके की वेब सीरीज़ में शाहिद कपूर संग शेयर करेंगी स्क्रीन

इसी बीच राज एंड डीके की अपकमिंग वेब सीरीज में शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली अभिनेत्री राशी खन्ना भी लोगों की मदद के लिए आगे आ गई हैं। राशी खन्ना ने BeTheMiracle पहल के साथ हाल ही में हाथ मिलाया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 10:16 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 07:47 AM (IST)
#BeTheMiracle से जुड़ी राशी खन्ना, राज एंड डीके की वेब सीरीज़ में शाहिद कपूर संग शेयर करेंगी स्क्रीन
राशी खन्ना की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी का असर देशभर में देखने को मिल रहा है। इस महामारी की वजह से पूरा देश हुरे हेल्थ क्राइसिस से भी गुजर रहा है। ऐसे में जिस भी व्यक्ति से जो और जैसी मदद हो पा रही है वो कर रहा है। इसी बीच राज एंड डीके की अपकमिंग वेब सीरीज में शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली अभिनेत्री राशी खन्ना भी लोगों की मदद के लिए आगे आ गई हैं। राशी खन्ना ने BeTheMiracle पहल के साथ हाल ही में हाथ मिलाया है।

loksabha election banner

राशी ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए भी दी है। राशी खन्ना ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्होंने रोटी बैंक के साथ मिलकर BeTheMiracle पहल की शुरुआत की है। जिसके जरिए अभिनेत्री उन गरीब परिवारों की सहायता करेंगी जिनपर इस महामारी ने लॉक डाउन के चलते गहरा प्रभाव छोड़ा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Raashii Khanna (@raashiikhanna)

राशि की पहल #BeTheMiracle के तहत जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाया जाएगा। वे कोविड के इस समय में उन लोगों की मदद करने के लिए अथक प्रयास कर रही हैं जिन्होंने अपनी आजीविका खो दी है। अपने इस इनिशिएटिव के बारे में बात करते हुए राशी खन्ना ने बताया कि, 'महामारी से पीड़ित लोगों की दशा दिल दहला देने वाली है। #BeTheMiracle के जरिए मैं लोगों की हर मुमकिन मदद करने की कोशिश कर रही हूं। मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे एक ऐसी टीम का साथ मिला है जो इतनी बहादुर हैं, कि इस महामारी में भी घर से बाहर निकलकर लोगों की समस्याओं को सामने ला रही हैं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Raashii Khanna (@raashiikhanna)

आगे राशी कहती हैं, 'कई परिवार भुखमरी की कगार पर हैं जो हकीकत में बहुत ही बुरे समय से गुज़र रहे हैं। मैं चाहती हूं कि लोग दिल खोलकर डोनेशन करें, तिनका तिनका भी मायने रखता है। यह एक अत्यधिक राशि होना जरूरी नहीं है। हमें इस बात का एहसास होना चाहिए कि हम सब इस समय एक साथ हैं और केवल एक साथ रहकर ही हम इस कठिन समय को पार कर सकते हैं। और साथ में हम किसी के भी जीवन में चमत्कार ला सकते हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.