Move to Jagran APP

वाइफ गौरी और बेटी सुहाना संग शाह रुख़ ख़ान की बॉन्डिंग है ख़ास, देखें तस्वीरें

शाह रुख़ ने यह भी बताया कि उन्होंने शादी के इतने सालों में कभी पत्नी गौरी का पर्स चेक नहीं किया। वाकई एसआरके की इस तस्वीर को देखकर भी समझा जा सकता है कि आखिर क्यों गौरी से उनका इतना मजबूत रिश्ता है..

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 10:33 AM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 10:45 AM (IST)
वाइफ गौरी और बेटी सुहाना संग शाह रुख़ ख़ान की बॉन्डिंग है ख़ास, देखें तस्वीरें
वाइफ गौरी और बेटी सुहाना संग शाह रुख़ ख़ान की बॉन्डिंग है ख़ास, देखें तस्वीरें

मुंबई। सोमवार को शाह रुख़ ख़ान की पॉपुलर वाइफ गौरी ख़ान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें गौरी और सुहाना शाह रुख़ को बड़े ही प्यार से किस कर रही हैं। गौरी ख़ान ने तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए लिखा कि- शाह रुख़ कई मौके पर ऐसा डिजर्व भी करते हैं।

loksabha election banner

शाह रुख़ ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बात की। सब जानते हैं कि शाह रुख़ महिलाओं को बेहद सम्मान करते हैं और इस बात के लिए हर कोई उनका फैन है। शाह रुख़ ने मीडिया से बात चीत में बताया कि वो आज भी गौरी या सुहाना के कमरे में नॉक करके जाते हैं। शाह रुख़ अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी सुहाना के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और इन तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग भी साफ़ देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें: रणवीर-दीपिका ने मिलकर मनाया सिंबा की कामयाबी का जश्न, अक्षय कुमार-अजय देवगन भी पहुंचे

 

View this post on Instagram

Of all the things I have done for Mere Naam Tu...this is the sweetest. My daughter teaching me to get the lyrics right on the sets. Hope after she sees the song she approves...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाह रुख़ ने यह भी बताया कि उन्होंने शादी के इतने सालों में कभी पत्नी गौरी का पर्स चेक नहीं किया। वाकई एसआरके की इस तस्वीर को देखकर भी समझा जा सकता है कि आखिर क्यों गौरी से उनका इतना मजबूत रिश्ता है। 

यह भी पढ़ें: पापा आमिर ख़ान के साथ आउटिंग पर निकलीं उनकी स्टाइलिश बेटी इरा, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

 

View this post on Instagram

After years the wife has allowed me to post a pic I have taken...she’s all heart!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

ज़ीरो के बाद अब शाह रुख़ जल्दी ही अपनी अगली फ़िल्म राकेश शर्मा की बायोपिक को शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। ख़बर है कि पहले इस फ़िल्म की शूटिंग मई से शुरू होनी थी लेकिन अब इसकी शूटिंग की डेट्स प्री-पॉन्ड कर दी गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.