Move to Jagran APP

स्पेस पर जाने से पहले डॉन को पकड़ने की तैयारी में क्यों जुट गये हैं शाहरुख़, जानें इस खबर में

ऐश ने फन्ने खान के इंटरव्यू के दौरान यह बात कही थी कि वह शाहरुख़ खान के साथ फिर से काम करना चाहती हैं लेकिन दोनों साथ काम कब करेंगे, यह सवाल तो शाहरुख़ खान से ही पूछा जाना चाहिए.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 01:18 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 01:18 PM (IST)
स्पेस पर जाने से पहले डॉन को पकड़ने की तैयारी में क्यों जुट गये हैं शाहरुख़, जानें इस खबर में
स्पेस पर जाने से पहले डॉन को पकड़ने की तैयारी में क्यों जुट गये हैं शाहरुख़, जानें इस खबर में

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. शाहरुख़ खान की राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म सारे जहां से अच्छा को लेकर खबर थी कि फिल्म फरवरी से फ्लोर पर जाने वाली है. पहले इस फिल्म की शूटिंग मई या जून में फ्लोर पर जाने वाली थी लेकिन फिर खबर थी कि गर्मी के मौसम आने से पहले फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है कि फिल्म फ्लोर पर चली जाये और कुछ दृश्यों की शूटिंग पूरी कर ली जाए.

loksabha election banner

अब नयी खबर सामने आ रही है. खबर अब यह है कि शाहरुख़ खान राकेश शर्मा की बायोपिक को पोस्टपोंड करना चाहते हैं. जी हां, खबर है कि राकेश शर्मा की बायोपिक से पहले वह फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 पर काम करने जा रहे हैं. कुछ दिनों पहले जब रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया था तो ट्रेलर लांच इवेंट के दौरान फरहान ने यह संकेत भी दिए थे कि डॉन 3 पर काम चल रहा है. हालांकि उन्होंने इससे अधिक और कोई जानकारी नहीं दी थी.

लेकिन अब नयी खबर है कि शाहरुख़ खान पहले डॉन 3 पर काम करना चाहते हैं. इसके बाद वह राकेश शर्मा की बायोपिक में जुड़ेंगे और डॉन 3 इसी साल फ्लोर पर जाएगी. इसकी वजह यह बताई जा रही है कि शाहरुख़ खान की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब रही, जबकि फिल्म एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म थी. इसके बाद शाहरुख़ अपने विषयों को लेकर सतर्क हो गये हैं और फ़िलहाल वह अलग तरह के फिल्मों की बजाय उनकी हिट फ्रेंचाइजी डॉन के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं. हालांकि अबतक इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

क्या ऐश्वर्या के साथ फिर से करेंगे काम 

पिछले दिनों लंबे समय के बाद शाहरुख़ और ऐश्वर्या राय बच्चन किसी अवॉर्ड शो का साथ में हिस्सा बनें तो साथ काम करने को लेकर इच्छा सामने आ गई . शाहरुख़ खान इस शो की होस्टिंग कर रहे थे और ऐश्वर्या राय बच्चन को इस शो में पुरस्कार दिया गया . ऐश ने फन्ने खान के इंटरव्यू के दौरान यह बात कही थी कि वह शाहरुख़ खान के साथ फिर से काम करना चाहती हैं लेकिन दोनों साथ काम कब करेंगे, यह सवाल तो शाहरुख़ खान से ही पूछा जाना चाहिए. शाहरुख़ ने भी ऐसे में अवॉर्ड शो का मौका देखते हुए ऐश्वर्या के इस सवाल का जवाब दे दिया है.शाहरुख़ खान ने शो के दौरान ऐश की जम कर तारीफ़ की और अपनी पुरानी यादों की याद करते हुए कहा कि वह एक बार फिर से काम करना चाहेंगे और यह भी बताया कि कैसे दोनों ने साथ में काम करते हुए काफी एन्जॉय किया करते थे.

यह भी पढ़ें: Box Office: नए साल को मिली पहली Hit, विक्की की उरी...को तीन दिन में इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.