Move to Jagran APP

Suhana Khan जब शाहरुख खान से मिलने मां गौरी संग पहुंची थीं सेट पर, क्यूटनेस देख आपको भी हो जाएगा प्यार, Photo Viral

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इस फिल्म से उनका लुक भी सामने आ चुका है जो काफी पसंद किया गया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 06:20 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 08:14 AM (IST)
Suhana Khan जब शाहरुख खान से मिलने मां गौरी संग पहुंची थीं सेट पर, क्यूटनेस देख आपको भी हो जाएगा प्यार, Photo Viral
Shah Rukh Khan Throwback Photo From Kabhi Khushi Kabhie Gham Sets Viral With Gauri Khan And Suhana Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म इंडस्टी के टॉप स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। यही नहीं शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान की जोड़ी बॉलीवुड के में परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं शाहरुख और गौरी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। शाहरुख और गौरी ही नहीं बल्कि उनकी लाडली बेटी यानी सुहाना खान भी सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाई रहती हैं। अक्सर सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है। वहीं सुहाना की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। इन दिनों शाहरुख खान की एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिाया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह अपनी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना खान के साथ नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by ᴛʜᴇ ᴋɪɴɢ ᴏғ ʙᴏʟʟʏᴡᴏᴏᴅ- sʀᴋ (@srk__galaxy)

शाहरुख खान की वायरल हो रही थ्रोबैक फोटो उनकी सुपरहिट फिल्म  'कभी खुशी कभी गम' की शूटिंग के दौरान का है। फोटो में आप देख सकते हैं कि सुहाना उस वक्त काफी छोटी थीं। वहीं किंग खान अपनी नन्ही सुहाना को किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, गौरी खान पास में ही चेयर पर बैठी हुई हैं। फोटो में पिता ओर बेटी के बीच की बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है।   

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म का निर्देशन 'वॉर' और 'बैंग-बैंग' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इस फिल्म से उनका लुक भी सामने आ चुका है जो काफी पसंद किया गया। वहीं 'पठान' में शाहरुख खान के अलावा  एक्टर जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं पिछली बार शाहरुख खान साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.