Move to Jagran APP

डेब्यू की ख़बरों के बीच बर्थडे गर्ल अनन्या पांडे संग इस अंदाज़ में दिखीं सुहाना ख़ान, देखें तस्वीरें

आप देख सकते हैं कि अपने गर्ल्स गैंग संग सुहाना ख़ान एक ही कार में घूमने निकलीं हैं और सभी सहेलियां बहुत खुश नज़र आ रही हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 09:36 AM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 07:36 AM (IST)
डेब्यू की ख़बरों के बीच बर्थडे गर्ल अनन्या पांडे संग इस अंदाज़ में दिखीं सुहाना ख़ान, देखें तस्वीरें
डेब्यू की ख़बरों के बीच बर्थडे गर्ल अनन्या पांडे संग इस अंदाज़ में दिखीं सुहाना ख़ान, देखें तस्वीरें

मुंबई। हाल ही में ख़बर आई कि शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान संजय लीला भंसाली की फ़िल्म से अपना बॉलीवुड का सफ़र शुरू कर सकती हैं। इस बीच मंगलवार को सुहाना अपने कुछ ख़ास दोस्तों यानी अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ स्पॉट की गयीं, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। दरअसल, सोमवार को चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने अपना 20 वां बर्थडे भी सेलिब्रेट किया! 

loksabha election banner

बात सुहाना के डेब्यू की हो रही थी तो इस बारे में चर्चा है कि सुहाना की यह ज़िद थी कि वो नाच-गाने वाले किसी लव स्टोरी से डेब्यू नहीं करना चाहतीं इसलिए शाह रुख़ ने सुहाना के डेब्यू की जिम्मेदारी संजय लीला भंसाली को दी है। भंसाली जो ‘पद्मावत’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और शाह रुख़ के साथ ‘देवदास’ जैसी फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में अगर भंसाली की फ़िल्म से सुहाना डेब्यू करती हैं तो निश्चय ही यह उनके करियर के लिए एक बेहतरीन शुरुआत होगी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सुहाना इस ब्लू ड्रेस में कितनी कूल नज़र आ रही हैं। खुले बालों में कांधे पर यूं बैग टांगे सुहाना को यह बखूबी अहसास है कि कैमरा उन पर है और कैमरे के सामने वो काफी सहज नज़र आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें: इन स्टार्स ने एक, दो नहीं बल्कि तीन,चार शादियां तक की, लिस्ट में एक हीरोइन भी

आपने भी अनुभव किया होगा कि यह दौर स्टार डॉटर्स का दौर है। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर से लेकर सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान या फिर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ये सब सुर्खियां बटोर रही हैं। इन सबके बीच शाह रुख़ ख़ान की स्टार बेटी सुहाना ख़ान भी लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं! हाल ही में सुहाना ख़ान जब वोग पत्रिका के कवर पर दिखने और अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आईं तब करण जौहर समेत बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने सुहाना की जमकर सराहना की और उनका ग्लैमर इंडस्ट्री में खुले मन से स्वागत भी किया।

सुहाना भले ही आज बड़े पर्दे की स्टार नहीं हैं लेकिन, वो लंबे समय से सोशल मीडिया की स्टार बनी हुई हैं। उनकी एक तस्वीर आती है और वाइरल हो जाती है। बहरहाल, मंगलवार को सुहाना के गर्ल गैंग की बात करें तो उनके साथ अनन्या पांडे भी थीं। बर्थडे गर्ल अनन्या सुहाना की बेस्ट फ्रेंड है। अनन्या ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू भी कर रही हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी हैं।

सुहाना और अनन्या पांडे के साथ संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी मौजूद थीं। इससे पहले भी यह तीनों कई मौके पर साथ स्पॉट की जाती रही हैं। शनाया भी अपने लुक से सबका ध्यान खींचती रहती हैं! 

इस बीच बता दें कि वोग मैगज़ीन को दिये अपने इंटरव्यू में सुहाना ने बताया था कि वो हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं।उनके मुताबिक उनके माता-पिता को भी इस बात का अहसास हो गया था, जब उन्हें स्टेज पर प्ले करते हुए देखा था।

यह भी पढ़ें: अवॉर्ड् समारोह में दिखा करीना, आलिया, जाह्नवी समेत इन अभिनेत्रियों का ग्लैमरस अंदाज़

ऊपर की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अपने गर्ल्स गैंग संग सुहाना ख़ान एक ही कार में घूमने निकलीं थीं और सभी सहेलियां बहुत खुश नज़र आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.