Move to Jagran APP

आर्यन खान ने NCB से किया वादा, कहा- 'गरीबों की मदद करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा'

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी। इस दौरान आर्यन ने उनसे कहा कि जेल से बाहर निकलने के बाद वो गरीबों और कमजोरों की मदद करेंगे। काउंसलिंग सेशन में आर्यन ने ये भी वादा किया कि..

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 07:39 AM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 07:39 AM (IST)
आर्यन खान ने NCB से किया वादा, कहा- 'गरीबों की मदद करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा'
Image Source: Aryan Khan Fan Page on Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन पर ड्रग्स केस के तहत सुनवाई चल रही है। इस दौरान सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत पर 20 अक्टूबर तक फैसला सुरक्षित रखा है। आर्यन ने पिछले दिनों अपने माता-पिता से वीडियो कॉल पर बात की इस दौरान वो फूट-फूट कर रो रहे थे। वहीं अब खबर आ रही है कि आर्यन ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों से कहा है कि जेल से बाहर आने के बाद वो गरीबों की मदद करेंगे।

prime article banner

एनसीबी से आर्यन खान ने किया वादा

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी। इस दौरान आर्यन ने उनसे कहा कि जेल से बाहर निकलने के बाद वो गरीबों और कमजोरों की मदद करेंगे। काउंसलिंग सेशन में आर्यन ने ये भी वादा किया कि वो अब कभी कुछ गलत नहीं करेंगे जिसकी वजह से वो चर्चा में आएं। इसके साथ ही आर्यन ने कहा, 'मैं एक दिन ऐसा कुछ जरूर करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा।' 

शाह रुख खान ने भेजा जेल में मनीऑर्डर

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान को जेल में नंबर N956 मिला है। दरअसल जेल में किसी को भी नाम से नहीं बल्कि उसके नंबर से ही बुलाया जाता है, ऐसे में आर्यन खान को भी उनका कैदी नंबर मिल गया है। वहीं जेल में आर्यन खान को उनके घर से 4500 रुपए मनी आर्डर आए हैं, जिससे वो कैंटीन से अपना मन पसंद खाना सकते हैं। 

अब जेल में वड़ा पाव खा सकेंगे आर्यन 

इससे पहले कुछ वेबसाइट्स ने दावा किया कि आर्यन जेल में सिर्फ बिस्कुट खा रहे हैं, उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा। वहीं ये भी दावा किया गया कि आर्यन को जेल का टॉयलेट काफी गंदा लग रहा है तो वो इसलिए भी खाना नहीं खा रहे कि उन्हें बार-बार वॉशरूम ना जाना पड़े। कोविड टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद आर्यन खान को अब बाकी कैदियों के साथ सामान्य सेल में शिफ्ट कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.