Move to Jagran APP

सफलता की सीढ़ियों से पहले रखा शादी के मंडप में क़दम, मिलिए बॉलीवुड के ऐसे 5 सितारों से

सुपरस्टार्स जो शादीशुदा हैं, मगर लड़कियां इनपर अब भी मरती हैं और सोचती हैं कि आखिर इन्होंने इतनी जल्दी शादी क्यों कर ली?

By Shikha SharmaEdited By: Published: Thu, 07 Sep 2017 06:40 PM (IST)Updated: Fri, 08 Sep 2017 10:45 AM (IST)
सफलता की सीढ़ियों से पहले रखा शादी के मंडप में क़दम, मिलिए बॉलीवुड के ऐसे 5 सितारों से
सफलता की सीढ़ियों से पहले रखा शादी के मंडप में क़दम, मिलिए बॉलीवुड के ऐसे 5 सितारों से

मुंबई। आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि बॉलीवुड में ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने सफलता हासिल करने से पहले ही शादी कर ली थी। और जब ये सुपरस्टार बने तो लाखों लड़कियों का दिल टूट गया। जी हां, ये हैं वो सुपरस्टार जिन्होंने सफलता की सीढ़ियों पर क़दम रखने से पहले शादी के मंडप में क़दम रखा था। 

loksabha election banner

आइये आपको मिलाते हैं ऐसे ही कुछ सुपरस्टार्स से जो शादीशुदा हैं, मगर लड़कियां इनपर अब भी मरती हैं और सोचती हैं कि आखिर इन्होंने इतनी जल्दी शादी क्यों कर ली?

यह भी पढ़ें: 'जूली2' समेत इन 8 फ़िल्मों में दिखाया गया ग्लैमर इंडस्ट्री का सफ़ेद झूठ और काला सच

1. शाह रुख़ ख़ान 

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाह रुख़ को देखकर आज भी लड़कियों का दिल धड़कता है। SRK ने वैसे अपना एक्टिंग करियर टीवी के छोटे पर्दे से शुरू किया था और साल 1992 में इन्हें फ़िल्म 'दीवाना' से पहचान मिली। इस फ़िल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फ़िल्मफेयर अवार्ड भी मिला। मगर, इस अवार्ड से पहले ही साल 1991 में शाहरुख़ ने गौरी से शादी कर ली थी। 

2. आमिर ख़ान 

जी हां, बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान भी इस लिस्ट में शामिल हैं। साल 1998 में अपनी डेब्यू फ़िल्म 'क़यामत से क़यामत तक' से अपने क्यूट गुड लुक्स और अभिनय से सभी को इम्प्रेस करने वाले आमिर ने साल 1986 में ही रीना दत्ता से शादी कर ली थी। हालांकि, शादी के 15 साल बाद आमिर ने रीना को तलाक़ दे दिया था।

3. सैफ़ अली ख़ान 

आज सैफ़ करीना कपूर ख़ान के पति हैं मगर इससे पहले उन्होंने साल 1991 में अमृता सिंह से शादी की थी। इस समय सैफ़ बॉलीवुड में अपने डेब्यू की तैयारियां कर रहे थे और 1993 में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'आशिक़ आवारा' से उन्हें सफलता मिलनी शुरू हुई। सैफ़ ने साल 2004 में अमृता को तलाक़ दिया था।

4. अर्जुन रामपाल 

साल 2001 में फ़िल्म 'प्यार इश्क़ और मोहब्बत' से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया था। अर्जुन ने बहुत ही कम समय में लोगों के दिल में अपनी जगह बना ली थी और ख़ासकर लड़कियों के दिल में। लेकिन, अर्जुन का दिल तो पहले ही किसी और के नाम हो चूका था। आपको बता दें कि अपने डेब्यू से पहले ही साल 1998 में अर्जुन ने मिस इंडिया रह चुकीं मेहर जेसिया से शादी कर ली थी।

5. आयुष्मान खुराना 

जी हां, ये हैं इस लिस्ट के सबसे यंग स्टार! आयुष्मान ने साल 2012 में फ़िल्म 'विक्की डोनर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और इन्होंने भी अपने डेब्यू से पहले ही साल 2011 में अपने बचपन के प्यार ताहिरा कश्यप से शादी कर ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.